--Advertisement--

IPL मैच में जब धवन से हुई गलती, शॉक्ड भुवी की वाइफ ने चेहरे पर रख लिया हाथ

इस मैच में जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम चेन्नई को पीछे छोड़ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई।

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 03:16 AM IST
IPL में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच में भुवनेश्वर कुमार की वाइफ ने ये शॉकिंग रिएक्शन दिया। IPL में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच में भुवनेश्वर कुमार की वाइफ ने ये शॉकिंग रिएक्शन दिया।

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 36वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 7 विकेट से हरा दिया। मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवरों में 163/5 रन बनाए थे। जवाब में हैदराबाद ने 19.5 ओवर में 164/3 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैच में हैदराबाद की टीम को चीयर करने के लिए शिखर धवन की वाइफ आयशा और भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर भी स्टेडियम पहुंची थीं। मैच के दौरान एक मोमेंट पर ऐसा कुछ हुआ कि दोनों शॉक्ड रह गईं। इस वजह से रखा चेहरे पर हाथ...

- मैच के दौरान ये मोमेंट दिल्ली की बैटिंग के दौरान 14.5 ओवर में दिखाई दिया। जब संदीप शर्मा की बॉल पर श्रेयस अय्यर ने लॉन्ग ऑफ की ओर शॉट खेला।
- अय्यर के शॉट के बाद बाउंड्री की ओर गई बॉल को रोकने के लिए शिखर धवन तेजी से दौड़ते हुए आए और उन्होंने झुकते हुए बॉल को उठाने की कोशिश की।
- झुकने के दौरान धवन बॉल को सही जज नहीं कर सके और बॉल उनके हाथ में आकर तेजी से निकल गई और बाउंड्री के पार चली गई। धवन की इस मिस फील्डिंग की वजह से दिल्ली की टीम को चार रन मिल गए।
- धवन की इस मिस फील्डिंग को देख जहां स्टेडियम में बैठी उनकी वाइफ आयशा ने सीरियस एक्सप्रेशन दिया, वहीं उनके साथ बैठकर मैच देख रहीं क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर बिल्कुल शॉक्ड रह गईं।
- नुपूर को धवन की मिस फील्डिंग से इतनी हैरानी हुई कि उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ तक रख लिया और इसके बाद वे आयशा से कुछ कहती नजर आईं।

मैच समरीः

दिल्ली डेयरडेविल्स- 163/5 (20 ओवर) (पृथ्वी- 65, श्रेयस- 44)
सनराइजर्स हैदराबाद- 164/3 (19.5 ओवर) (हेल्स- 45, धवन- 33, केन- 32*)
MoM- राशिद खान (2/23 विकेट)

आगे की स्लाइड्स में देखें, नूपुर ने किस तरह दिया ये शॉकिंग मोमेंट...

मैच के दौरान ये घटना 14.5 ओवर में दिखाई दी। मैच के दौरान ये घटना 14.5 ओवर में दिखाई दी।
संदीप शर्मा की बॉल पर श्रेयस अय्यर ने लॉन्ग ऑफ की ओर शॉट खेला। संदीप शर्मा की बॉल पर श्रेयस अय्यर ने लॉन्ग ऑफ की ओर शॉट खेला।
अय्यर के शॉट के बाद बॉल तेजी से बाउंड्री की ओर गई। अय्यर के शॉट के बाद बॉल तेजी से बाउंड्री की ओर गई।
बॉल को रोकने के लिए करीब ही फील्डिंग कर रहे शिखर धवन वहां तेजी से दौड़ते हुए आए और उन्होंने झुकते हुए बॉल को उठाने की कोशिश की। बॉल को रोकने के लिए करीब ही फील्डिंग कर रहे शिखर धवन वहां तेजी से दौड़ते हुए आए और उन्होंने झुकते हुए बॉल को उठाने की कोशिश की।
शिखर धवन की कोशिश बेकार गई और बॉल उनके हाथ में आकर निकल गई। शिखर धवन की कोशिश बेकार गई और बॉल उनके हाथ में आकर निकल गई।
इसके बाद धवन निराश होकर खड़े हो गए। इसके बाद धवन निराश होकर खड़े हो गए।
धवन की इस मिस फील्डिंग को देख जहां स्टेडियम में बैठी उनकी वाइफ आयशा ने सीरियस एक्सप्रेशन दिया। धवन की इस मिस फील्डिंग को देख जहां स्टेडियम में बैठी उनकी वाइफ आयशा ने सीरियस एक्सप्रेशन दिया।
शिखर की वाइफ के साथ बैठकर मैच देख रहीं क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर बिल्कुल शॉक्ड रह गईं। शिखर की वाइफ के साथ बैठकर मैच देख रहीं क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर बिल्कुल शॉक्ड रह गईं।
नुपूर को इतनी हैरानी हुई कि उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ तक रख लिया। इसके बाद वे आयशा से कुछ कहती दिखीं। नुपूर को इतनी हैरानी हुई कि उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ तक रख लिया। इसके बाद वे आयशा से कुछ कहती दिखीं।
आयशा और नूपुर। आयशा और नूपुर।
X
IPL में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच में भुवनेश्वर कुमार की वाइफ ने ये शॉकिंग रिएक्शन दिया।IPL में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच में भुवनेश्वर कुमार की वाइफ ने ये शॉकिंग रिएक्शन दिया।
मैच के दौरान ये घटना 14.5 ओवर में दिखाई दी।मैच के दौरान ये घटना 14.5 ओवर में दिखाई दी।
संदीप शर्मा की बॉल पर श्रेयस अय्यर ने लॉन्ग ऑफ की ओर शॉट खेला।संदीप शर्मा की बॉल पर श्रेयस अय्यर ने लॉन्ग ऑफ की ओर शॉट खेला।
अय्यर के शॉट के बाद बॉल तेजी से बाउंड्री की ओर गई।अय्यर के शॉट के बाद बॉल तेजी से बाउंड्री की ओर गई।
बॉल को रोकने के लिए करीब ही फील्डिंग कर रहे शिखर धवन वहां तेजी से दौड़ते हुए आए और उन्होंने झुकते हुए बॉल को उठाने की कोशिश की।बॉल को रोकने के लिए करीब ही फील्डिंग कर रहे शिखर धवन वहां तेजी से दौड़ते हुए आए और उन्होंने झुकते हुए बॉल को उठाने की कोशिश की।
शिखर धवन की कोशिश बेकार गई और बॉल उनके हाथ में आकर निकल गई।शिखर धवन की कोशिश बेकार गई और बॉल उनके हाथ में आकर निकल गई।
इसके बाद धवन निराश होकर खड़े हो गए।इसके बाद धवन निराश होकर खड़े हो गए।
धवन की इस मिस फील्डिंग को देख जहां स्टेडियम में बैठी उनकी वाइफ आयशा ने सीरियस एक्सप्रेशन दिया।धवन की इस मिस फील्डिंग को देख जहां स्टेडियम में बैठी उनकी वाइफ आयशा ने सीरियस एक्सप्रेशन दिया।
शिखर की वाइफ के साथ बैठकर मैच देख रहीं क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर बिल्कुल शॉक्ड रह गईं।शिखर की वाइफ के साथ बैठकर मैच देख रहीं क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर बिल्कुल शॉक्ड रह गईं।
नुपूर को इतनी हैरानी हुई कि उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ तक रख लिया। इसके बाद वे आयशा से कुछ कहती दिखीं।नुपूर को इतनी हैरानी हुई कि उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ तक रख लिया। इसके बाद वे आयशा से कुछ कहती दिखीं।
आयशा और नूपुर।आयशा और नूपुर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..