लालू के आदेश पर रिम्स में चूड़ा-दही पार्टी की थी तैयारी, नहीं मिली इजाजत

News - चारा घोटाले के एक केस में सजायाफ्ता लालू प्रसाद ने लगातार तीसरे साल अपने घर-परिवार से दूर मकर संक्रांति मनाई।...

Jan 16, 2020, 07:36 AM IST
Ranchi News - on lalu39s orders preparations for a baked yogurt party in rims were not allowed
चारा घोटाले के एक केस में सजायाफ्ता लालू प्रसाद ने लगातार तीसरे साल अपने घर-परिवार से दूर मकर संक्रांति मनाई। डॉक्टर की सलाह पर बुधवार उन्होंने सीमित मात्रा में दही-चूड़ा खाया। उनके आदेश पर रिम्स के पेइंग वार्ड में राजद नेताओं व अस्पताल कर्मियों सहित 200 लोगों के लिए चूड़ा-दही की पार्टी रखी गई थी। इसकी तैयारी लगभग पूरी हो गई थी। 200 लोगों के लिए रिम्स के कैंटीन में आलू-गोभी-मटर की विशेष सब्जी बनाई गई थी। लेकिन, अस्पताल व जेल प्रशासन ने पार्टी करने की इजाजत नहीं दी।

दही-चूड़ा के साथ खाने के लिए रिम्स के कैंटीन में आलू-मटर-गोभी की विशेष सब्जी बनवाई गई थी

रिम्स के पेइंग वार्ड के बाहर बैठे लालू प्रसाद।

अनुमति नहीं मिली तो प्रदेश राजद कार्यालय में हुआ चूड़ा-दही का भोज

जेल और अस्पताल प्रबंधन ने जब पार्टी की अनुमति नहीं दी, तो पार्टी को राजद कार्यालय में शिफ्ट कर दिया गया। वहीं, राजद कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने दही-चूड़ा खाकर मकर संक्रांति मनाई और लालू के स्वस्थ होने व जल्द रिहा होने की कामना की। इससे पूर्व रिम्स में लालू प्रसाद से मिलने आए उनके अधिवक्ता प्रभात कुमार को भी बिना मिले ही बैरंग लौटना पड़ा।

आज होगी कोर्ट में पेशी, डॉक्टर भी रहेंगे साथ

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घाेटाले के एक मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की गुरुवार को चारा घोटाले के एक अन्य मामले में सीबीआई की अदालत में पेशी होगी। उनका बयान दर्ज कराया जाएगा। पेशी के लिए लालू प्रसाद को पेइंग वार्ड से गुरुवार की सुबह 10 बजे अदालत परिसर ले जाया जाएगा। उनके साथ रिम्स से न्यायालय तक ले जाने व ले आने तक चिकित्सक साथ रहेंगे। जेल अधीक्षक द्वारा पत्र भेजकर रिम्स प्रबंधन से चिकित्सक भेजने का आग्रह किया है। सूत्रों की मानें तो रिम्स प्रबंधन ने यूनिट इंचार्ज व उनका इलाज कर रहे प्रोफेसर डॉ उमेश प्रसाद जायेंगे।

X
Ranchi News - on lalu39s orders preparations for a baked yogurt party in rims were not allowed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना