सनौर रोड पर स्थित पिंगला आश्रम में सिर्फ 2 दिन का खाने का सामान बचा

Patiala News - ईजीएस/एआईई/एसटीआर टीचर पिछले 17 सालों से कम सेलरी पर स्कूलों में बच्चों को पढ़ा रहे है। इतनी कम सेलरी के साथ गुज़ारा...

Mar 27, 2020, 07:15 AM IST
Patiala News - only 2 days of food items left in pingala ashram on sanour road

ईजीएस/एआईई/एसटीआर टीचर पिछले 17 सालों से कम सेलरी पर स्कूलों में बच्चों को पढ़ा रहे है। इतनी कम सेलरी के साथ गुज़ारा न कर सकने के चलते हमें स्कूल समय के बाद मेहनत मज़दूरी करके अपने परिवारों का पेट पालना पड़ता है। कोरोना वायरस कारण हमारा मज़दूरी में जाना भी बंद है और हमें दिसंबर 2019 के बाद कोई तनख़्वाह भी जारी नहीं की गई। उन्होंने सीएम से अपील की कि हमारी महीनों की तनख़्वाह जारी करवाई जाये क्योंकि घर में रहकर हम कोरोना वायरस से तो अपनी और अपने घर के सदस्यों की जान बचा लेंगे परन्तु भुखमरी से नहीं बचा सकेंगे। कृपा करके हमारी वेतन जल्दी से जल्दी जारी करे।

ईजीएस/एआईई/एसटीआर शिक्षकों ने सीएम से 3 महीने की सेलरी जारी करने की मांग की

भास्कर संवाददाता|पटियाला

पटियाला के सनौर रोड पर स्थित ऑल इंडिया पिंगला आश्रम में 250 मरीजों के लिए सिर्फ 2 दिन का खाना बाकी आश्रम के मुखी बाबा बलबीर ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते हमें राशन व खाने-पीने के सामान की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है । उन्होंने बताया कि यह बात हम मेंबर ऑफ पार्लियामेंट परनीत कौर व एस डी एम चरणजीत सिंह के ध्यान में भी ला चुके हैं । उन्होंने भी हमें इस बात का भरोसा दिया था कि उनकी मुश्किलों को हल जल्दी ही कर दिया जाएगा पर अभी तक उनकी ओर से कुछ नहीं किया गया ।

X
Patiala News - only 2 days of food items left in pingala ashram on sanour road

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना