पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आमिर खान के भांजे के पास पाकिस्तान से आया मैसेज, इमरान ने कहा- मैं इन्हें इग्नोर नहीं कर सकता

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई। आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान के पास हाल ही में पाकिस्तान से एक मैसेज आया। इस मैसेज में एक शख्स ने इमरान को पाकिस्तान चुनाव में जीत हासिल करने पर बधाई दी। दरअसल, पाकिस्तान के होने वाले प्रधानमंत्री का नाम भी इमरान खान है। एक नाम होने की गफलत में लोग एक्टर इमरान खान को मैसेजेस भेज रहे हैं। मंगलवार को इमरान ने अपने ईमेल मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसमें उन्हें 'डियर प्राइम मिनिस्टर' इमरान खान के नाम से संबोधित किया गया है। इमरान ने कहा- इग्नोर नहीं कर सकता ऐसे मैसेजेस...


मेल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इमरान ने लिखा- "मुझे लगता है कि इस तरह के मैसेजेस पर एक्शन लेने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता। मैं कुछ नई पॉलिसी और आउटलाइन शुरू करने वाला हूं। जल्द ही सभी को अपडेट करूंगा।" बता दें कि पाकिस्तान से आए इस मैसेज में शख्स ने लिखा- "डियर प्राइम मिनिस्टर इमरान खान साहब, एक सक्सेसफुल लीडर सही वक्त पर सही फैसले लेता है। वह सच्चे दोस्तों, समर्थकों और ईमानदार टीम मेंबर्स की पहचान कर लेता है। अब इस 10 साल तक चलने वाली सरकार में पहले दिन से ही आपकी टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं।"


लोगों ने इमरान से पूछा, उसे तुम्हारी पर्सनल आईडी कहां से मिली?
इमरान ने जब अपने पास आए मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो स्टीव नाम के एक शख्स ने पूछा- पहले ये बताओ कि उसे तुम्हारी पर्सनल मेल आईडी कहां से और कैसे मिली? इसके अलावा इमरान ने कुछ और स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इनमें से एक इंस्टाग्राम हैंडल से उन्हें कई मैसेज आई। हालांकि बाद में शख्स को अहसास हुआ कि उसने एक्टर इमरान खान को मैसेज कर दिया है। यूजर ने मैसेज में लिखा- "अबे यार तुझे गलत मैसेज कर दिया। सॉरी दोस्त, लेकिन बंदा तू भी बढ़िया है। चमकते रहो।"


आखिरी बार 2015 में पर्दे पर दिखे थे इमरान...
बता दें कि इमरान खान आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'कट्टी बट्टी' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ कंगना रनोट ने काम किया था। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इसके बाद वो अब तक किसी दूसरी फिल्म में नजर नहीं आए।

खबरें और भी हैं...