पंचायतों में तीन दिनों तक किया जाएगा प्रचार-प्रसार

Khagaria News - जिलाधिकारी के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा जारी निर्देश पर प्रखंड की सभी पंचायतों में गुरुवार को मुखिया की...

Mar 27, 2020, 06:50 AM IST

जिलाधिकारी के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा जारी निर्देश पर प्रखंड की सभी पंचायतों में गुरुवार को मुखिया की अध्यक्षता में बैठक की गई। इन बैठकों की मॉनिटरिंग बीडीओ राजकुमार पंडित ने की। बैठकों में पंचायत के सरपंच, उपसरपंच, उपमुखिया, पंचायत समिति सदस्य, पंच, आंगनबाड़ी सेविका व सहायिका, आशा कार्यकर्ता, ममता दीदी, जीविका दीदी आदि उपस्थित थे। प्रखंड की 13 पंचायतों में की गई बैठकों में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा अपने स्तर से लोगों को जागरूक लाने का निर्णय लिया गया। कोरोना वायरस क्या है, इसके लक्षण व बचाव के उपाय के बारे में लोगों को जागरूक करने की जरूरत है।

इसको लेकर पंचायतों में तीन दिनों तक लाउडस्पीकर से प्रचार-प्रसार किया जाएगा। मुख्य तौर पर सामाजिक दूरी बनाने बनाने, क्वारिन्टाइन करवाने की जरूरत पर बल दिया गया। वहीं दूसरे राज्य से आए व्यक्तियों की पहचान कर हर पंचायत के चिह्नित क्वैरेंटाइन विद्यालय भवनों, अस्थायी आवासन में पहुंचाने का निर्णय लिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना