--Advertisement--

प्रियंका की शादी में जूते चुराने की प्लानिंग कर चुकी हैं परिणीति, निक जोनस से कर ली पहले ही पैसों की सेटिंग

सगाई के बाद परिणीति ने प्रियंका के लिए लिखा था प्यारभरा खत

Danik Bhaskar | Aug 21, 2018, 05:36 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की हाल ही में रोका सेरेमनी हुई। शादी की डेट अभी सामने नहीं आई है पर प्रियंका के घरवालों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में प्रियंका की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने होने वाले जीजाजी निक जोनस के जूते चुराने की प्लानिंग भी कर ली है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया प्लान : सोशल मीडिया पर जब परिणीति से सवाल किया गया कि 'क्या वे निक जोनस के जूते चुराएंगी? उन्होंने कहा 'हां जरूर। मैंने तो अभी से जीजू के साथ पैसों को लेकर सेटिंग करना शुरू कर ही है। दीदी इन सबकी गवाह हैं।'

पार्टी के बाद यूएस के लिए रवाना हुए निक : निक अपने मॉम-डैड के साथ सोमवार को यूएस रवाना हो गए है। प्रियंका फिलहाल मुंबई में ही है। वे अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग खत्म करेंगी।

सगाई के बाद परिणीति ने लिखा था प्रियंका को प्यारभरा खत : प्रियंका-निक के रोके के बाद परिणीति ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। उन्होने लिखा मैजिक और फेरी टेल को आज मैंने महसूस किया। प्रियंका के साथ बिताए बचपन की कई यादों को परिणीति शेयर करते हुए लिखती हैं कि 'हमें हमेशा प्यार के जादू पर भरोसा था और उम्मीद थी कि हमें एक दिन अपने लिए परफेक्ट इंसान मिलेगा। मैं प्रियंका के लिए निक से परफेक्ट इंसान के बारे नहीं सोच सकती। मैं जानती हूं कि निक आप उनके लिए परफेक्ट हैं। उन्हें आप प्यार देना क्योंकि वो आपको पागलों की तरह प्यार करती हैं।'

कई फिल्मों में नजर आएंगी परिणीति : परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड', 'संदीप और पिंकी फरार', 'केसरी' और 'जबरिया जोड़ी' है। इन सभी की फिल्मों की शूटिंग जारी है।