पीडीएस दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर लाेग ले रहे राशन

Chaibasa News - डीएसओ ने किया पीडीएस दुकानों का निरीक्षण चक्रधरपुर। चक्रधरपुर में पीडीएस कार्डधारियों के बीच अग्रिम अनाज...

Mar 27, 2020, 06:10 AM IST

डीएसओ ने किया पीडीएस दुकानों का निरीक्षण

चक्रधरपुर। चक्रधरपुर में पीडीएस कार्डधारियों के बीच अग्रिम अनाज का वितरण पीडीएस दुकानदारों द्वारा किया जाना है, ताकि लॉक डाउन के दरम्यान कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे। कार्डधारियों को सही समय पर अनाज वितरण हो रहा है या नहीं, इसकी जांच जिला खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी एफ आनंद कुमार एक्का ने चक्रधरपुर में किया। पीडीएस दुकानों का निरीक्षण कर निर्देश भी दिया। इस दौरान एक्का ने भैरव साव व विनोद बर्मन के दुकान पहुंचे और कार्डधारियों से भी पूछताछ की। इस क्रम में कार्डधारियों ने बताया कि पीडीएस दुकानदार के द्वारा उन्हें निर्धारित समय पर सामग्री दी जा रही है।

गोइलकेरा | गोइलकेरा में लॉक डाउन के दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जन वितरण प्रणाली की दुकानों में भी सामाजिक दूरी का पालन किया जा रहा है। प्रशासन द्वारा पीडीएस डीलरों को कार्डधारियों के बीच दूरी बनाकर अनाज देने का निर्देश दिया गया है। गुरुवार को राशन वितरण के दौरान पीडीएस दुकानों में इसे फॉलो किया गया। वहीं खाद्य सामग्री की दुकानों पर भी बैरिकेडिंग कर और सर्किल बनाकर सामान खरीदे जा रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना