--Advertisement--

सावन का ड्रेस कोड: पिकॉक प्रिंट बना यंगस्टर्स की पसंद, कुर्ती से लेकर शर्ट और एसेसरीज में है हिट

ट्रेडिशनल वियर में पिकॉक प्रिंट पहले भी नजर आ चुका है। वेस्टर्न वियर में पहली बार इतनी खूबसूरती से शामिल हुआ है।

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 04:36 PM IST
peacock print is in trend

लाइफस्टाइल डेस्क. मौसम के मुताबिक फैशन पसंद करने वाले यंगस्टर्स के बीच इन दिनों पिकॉक प्रिंट खासा पसंद किया जा रहा है। सावन में यह प्रिंट ट्रेडिशनल वियर के साथ ही वेस्टर्नवियर में भी हिट है। ग्रीन, ब्लू और गोल्डन कलर में पिकॉक प्रिंट ड्रेसेस इन दिनों ट्रेंड में है। बरसात के मौसम में गर्ल्स इसे स्टेटमेंट वियर की तरह कैरी करना कर रही हैं।

हर तरह की ड्रेस में हिट

ट्रेडिशनल वियर में पिकॉक प्रिंट पहले भी नजर आ चुकी है। लेकिन, वेस्टर्न वियर में इस सीजन पहली बार इसे इतनी खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है। वन शोल्डर ड्रेसेस के शोल्डर पर एम्बोस्ड पिकॉक प्रिंट का यूज कर ड्रेस को और भी आकर्षक बनाने की कोशिश की गई है। जबकि, ऑफ शोल्डर गाउन और मिडी ड्रेसेस में पूरी ड्रेस पर इसका इस्तेमाल किया गया है। इन दिनों कई बड़े फैशन वीक्स में मॉइल पिकॉक ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आ रही ह

सावन में पिकॉक प्रिंट

फेस्टिव सीजन में ट्रेडिशनल लुक के लिए जो महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती हैं, उनके लिए भी पिकॉक प्रिंट साड़ी बेहतरीन ऑप्शन है। पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिकॉक प्रिंट साड़ी में एक फोटोशूट करवाया था, तभी से ये साड़ी फैशन लवर्स के बीच खासी पॉपुलर हो चुकी है। गोल्डन और ग्रीन कलर की इस साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत नजर आईं थी। ब्लू, कॉपर और आॅरेंज कलर की साड़ी इन दिनों पसंद की जा रही है। सावन में ग्रीन कलर की पिकॉक साड़ी भी खासी डिमांडिंग है।

मेन्स शर्ट में भी पाप्युलर

मेन्स को भी आई पसंद गर्ल्स के साथ ही मेन्स आउटफिट में भी पिकॉक प्रिंट पसंद की जा रही है। बॉयज इन दिनों वाइब्रेंट और बोल्ड प्रिंट पहनना पसंद कर रहे हैं। उनकी इसी पसंद को देखते हुए मानूसन में खास पिकॉक शर्ट और टीशर्ट लॉन्च की गई है। पिकनिक और आउटिंग के लिए ये शर्ट बेहतरीन विकल्प साबित हो रही है।

हैंडबैग्स से लेकर फुटवियर में छाया

फुटवियर और एसेसरीज में भी ड्रेसेस के साथ ही एसेसरीज में भी पिकॉक प्रिंट ट्रेंड में है। हैंडबैग्स से लेकर आर्टिफिशियल जूलरी, मोबाइल कवर और फुटवियर तक पिकॉक प्रिंट छाई हुई है। इन एसेसरीज को पिकॉक प्रिंट आउटफिट के साथ कैरी ना करते हुए सिम्पल आउटफिट के साथ स्टेटमेंट एसेसरीज के रूप में कैरी किया जा रहा है। जबकि ड्रेस यदि पिकॉक प्रिंट की हो तो एसेसरीज प्लेन कैरी की जा रही है।

X
peacock print is in trend
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..