सड़क पर अाने से नहीं मान रहे लाेग, पुलिस को रोकने के लिए करनी पड़ रही मशक्कत

Bokaro News - लॉक डाउन के तीसरे दिन भी आम लोगाें का सड़क पर आवागमन तो कुछ कम था। फिर भी लोगों को सड़क पर आने से रोकने के लिए पुलिस को...

Mar 27, 2020, 06:25 AM IST
Bokaro News - people are not agreeing to come to the street police are trying to stop

लॉक डाउन के तीसरे दिन भी आम लोगाें का सड़क पर आवागमन तो कुछ कम था। फिर भी लोगों को सड़क पर आने से रोकने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना पड़ रहा था। जिला प्रशासन के बार बार आग्रह के बाद भी लोगों का सड़क पर आवागमन रूकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस लोगों को सड़क पर आने से रोकने का प्रयास कर रही है। इसके बावजूद भी लोग बेवजह भी सड़क पर आ रहे हैं।

गर्मी में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की सेवा में कुछ स्थानीय युवक भी लगे हुए हैं। बाजार बंद रहने के कारण ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों और पदाधिकारियों को पानी भी नहीं मिल पा रहा है। ताे इसे देखते हुए स्थानीय युवक ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों और पुलिस पदाधिकारियों के बीच पानी और बिस्कुट का भी वितरण कर रहे हैं।

सुबह से ही लोग सड़क पर आवागमन शुरू कर दे रहे है। कुछ दवा लेने के नाम पर तो कुछ राशन अाैर सब्जी के नाम पर बेवजह ही सड़क पर घूम रहे हैं। सड़क पर आने जाने वालों को रोकर पूछती है तो वे कुछ न कुछ बहाना बना देते हैं। चास के लोग दुंदीबाद से सब्जी लाने अाैर बोकारो के लोग चास से राशन और दवा लाने की बात कहते हैं।

बिना हेलमेट वालाें पर पुलिस ने की कार्रवाई

बिना हेलमेट पहनकर दोपहिया वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने जांच के दौरान कार्रवाई की। जांच के क्रम में पुलिस पदाधिकारियों ने वाहन चालकाें को रोक रोक कर जांच की। इस दौरान बिना हेलमेट पहन कर बाइक चलाने वालों को पुलिस ने वाहन लगवा कर उनके खिलाफ कार्रवाई भी की।

दवा सब्जी और राशन की दुकानों पर दूरी का नहीं रखा जा रहा है ख्याल

दवा राशन और सब्जी खरीदने के लिए लोग काफी संख्या में बाहर निकल रहे हैं। लोग दवा और अन्य सामानों की खरीदारी के दौरान आपस की दूरी का ख्याल नहीं रखा जा रहा है। लोग आपस में सटकर खड़े हो रहे हैं। जिससे संक्रमण बढ़ने की संभावना भी है।

युवाओं ने पुलिस कर्मियों के बीच किया पानी और बिस्कुट का वितरण

लॉकडाउन के दूसरे दिन विधि-व्यवस्था को बनाए रखने में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से बोकारो पुलिस कर्मियों के बीच पानी, बिस्कुट और अन्य सामान का वितरण किया। उनके बीच पानी की बोतलें, बिस्कुट, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया गया। सेक्टर- 2 के युवाओं ने चेकपोस्ट चास, जोधाडीह मोड़, आईटीआई मोड़, नया मोड़ सहित सेक्टरों की अन्य जगहों पर तैनात पुलिसकर्मियों के बीच ये सामान बांटे। युवाओं ने इस विषम परिस्थिति में पुलिस के कार्यों को सराहा। उन्होंने आमलोगों ने लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करने की अपील भी की। कहा कि इस जानलेवा महामारी से बचने के लिए लोग अपने घर में ही रहें। सेवा करने वालों में हर्षित पटेल, अमन गुप्ता, आयुष अग्रवाल, अमीषा अग्रवाल, निवेश मोदक, बबलू यादव, संदीप सिंह आदि शामिल रहे।

चास चेक पोस्ट में सब्जी खरीदते लोग।

पुलिस वाले को पानी देते स्थानीय युवक।

Bokaro News - people are not agreeing to come to the street police are trying to stop
X
Bokaro News - people are not agreeing to come to the street police are trying to stop
Bokaro News - people are not agreeing to come to the street police are trying to stop

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना