मनीमाजरा में राशन और सब्जियों की सप्लाई न होने पर लोग परेशान

News - कैमिस्ट शॉप्स चलाने की दी जाए परमिशन... एक तरफ जहां चंडीगढ़ प्रशासन लोगों के घरों के राशन और सब्जियां पहुंचाने...

Mar 27, 2020, 07:26 AM IST
}कैमिस्ट शॉप्स चलाने की दी जाए परमिशन...

एक तरफ जहां चंडीगढ़ प्रशासन लोगों के घरों के राशन और सब्जियां पहुंचाने का दावा कर रहा है। वहीं मनीमाजरा में अभी भी लोगों को न तो राशन मिल रहा है और न ही सब्जियां। इसी को लेकर स्थानीय निवासियों में ख़ासा रोष है।

लोगों का कहना है कि हाल ही में बीते रोज़ चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सीटीयू की बसों में लोगों को राशन और सब्जियां बेचने का दावा किया गया था। लेकिन वीरवार को मनीमाजरा में एक भी निवासी न तो राशन मिला है और न ही सब्जियां मिल रही हैं।

लोगों का कहना है कि ऐसे में मजबूरन लोगों को अपने घरों के सामान की ख़रीदारी के लिए घरों से बाहर निकलना पड़ रहा है। इसी को लेकर लोग काफ़ी परेशान हैं। वहीं मॉडर्न कॉम्प्लेक्स रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्नल गुरसेवक सिंह ने चंडीगढ़ की एडवाइजर को पत्र लिखकर इस समस्या के बारे में अवगत करवाया है।

उनका कहना है कि लोगों को न तो राशन मिल रहा है न ही सब्जियां मिल रहे हैं। यहां तक कि लोगों को दूध की सप्लाई
भी नहीं मिल रही। उन्होंने
कहा कि कॉम्प्लेक्स में राशन सब्जियां और दूध भिजवाया
जाए ताकि लोगों को जरूरी सामान के लिए घरों से बाहर न निकल पड़े।

एसोसिएशन की ओर से यह भी कहा गया है कि मॉडर्न कॉम्प्लेक्स में किसी भी दवाइयों विक्रेता को कर्फ्यू में दुकान चलाने इजाज़त नहीं दी गई। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी है। उनका कहना है कि कॉम्प्लेक्स के किसी एक दवाई विक्रेता को दवाइयां बेचने की इजाज़त दी जाए। ताकि लोगों को परेशानी न हो। वेल्फेयर एसोसिएशन के सदस्यों की मदद ली जाए ताकि जरूरी वस्तुओं की सप्लाई में किसी तरह की दिक्कत न आए। एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्नल गुरसेवक सिंह का कहना है कि उन्हें लोगों की शिकायतें मिल रही हैं कि जिन अधिकारियों को इस एरिया में राशन, सब्ज़ियां सप्लाई करने का ज़िम्मा दिया गया है। वह अधिकारी अब फोन नहीं उठाते। जिस कारण लोगों को और भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना