कोरोना के संदिग्ध मरीज की लोगों ने दी सूचना, कोई जांच करने नहीं पहुंचा

Darbhanga News - जिले के केवटी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सरजापुर पंचायत के ठीकाघरारी गांव में कोरोना के संदिग्ध मरीज को लेकर दिनभर...

Mar 27, 2020, 06:55 AM IST

जिले के केवटी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सरजापुर पंचायत के ठीकाघरारी गांव में कोरोना के संदिग्ध मरीज को लेकर दिनभर लोग अफरा-तफरी के माहौल में घूमते रहे। वहीं, स्थानीय प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बेसुध बनी रही। पीड़ित के परिजन व स्थानीय लोग स्वयं एवं अपने-अपने सूत्रों से मामले की खबर प्रशासन तक भेजते रहे। परंतु न ही कोई प्रशासनिक टीम पहुंची ओर न ही कोई प्रथम उपचार की सुविधा। ठीकाघरारी गांव के 55 वर्षीय प्रभात कुमार खांसी, बुखार, छींक एवं सांस लेने में हो रहे तकलीफ की समस्याओं से ग्रस्त हैं। जिसकी सूचना प्रशासन को भी दी गई। गांव के ही समाजसेवी अजय सिंह ने दरभंगा भास्कर को मामले की खबर की। जिसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों को मामले से अवगत कराया। केवटी के कार्यकारी थानाध्यक्ष रणंजय कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें इसकी सूचना नहीं मिली है। बीडीओ ने बताया कि मामला संदेहास्पद नहीं है। तैसे मामले की खबर पीएचसी केवटी को दी गई। खबर संकलन तक मरीज की जांच के लिए कोई पहल नहीं हुई।

टीम को भेज कर मरीज को दिखवाता हूं : डीएम

डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने ठीकाघरारी गांव निवासी ऑटो चालक प्रभात कुमार के मामले को गंभीरता से लिया। कहा है कि मैं उन्हें दिखवाता हूं। उनका जांच और इलाज होगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना