मनीमाजरा के लोग नहीं मान रहे घर में रहने के आदेश

News - चंडीगढ़ में कर्फ्यू लगाने के बावजूद मनीमाजरा ही एक ऐसा स्थान है। जहां के लोग अभी भी प्रशासन के आदेश नहीं मान रहे...

Mar 27, 2020, 07:26 AM IST

चंडीगढ़ में कर्फ्यू लगाने के बावजूद मनीमाजरा ही एक ऐसा स्थान है। जहां के लोग अभी भी प्रशासन के आदेश नहीं मान रहे हैं। रोजाना पुलिस भी लोगों पर कार्रवाई कर रही है। इसके बावजूद भी लोग घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं।

पुलिस द्वारा जारी किए आंकड़ों के मुताबिक मनीमाजरा में 23 मार्च से अब तक 370 से अधिक लोग पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये लोग घरों से बाहर निकलकर बेवजह घूम रहे थे। यह आंकड़े चंडीगढ़ के अन्य पुलिस थानों के मुकाबले में सबसे अधिक है। वीरवार को चंडीगढ़ पुलिस द्वारा जारी किए गए आंकड़ों में इस बात से स्पष्ट होता है की मनीमाजरा के लोग ही ऐसे हैं जो घरों से निकलने में बाज़ नहीं आ रहे है। इसी तरह सेक्टर-26 थाना दूसरे नंबर पर है जहां पर पुलिस ने 350 लोगों को गिरफ्तार किया है। तीसरे नंबर पर मौलीजागरां थाने का नंबर आता है। यहां पर 250 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि चौथे नंबर पर सेक्टर-17 का थाने का आता है। वहां पर 245 लोगों को पुलिस ने काबू किया है। कुल मिलाकर पुलिस ने चंडीगढ़ के सभी थानों में 2763 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें चंडीगढ़ के सभी थानों शामिल हैं।

टू व्हीलर्स जब्त करने में इंडस्ट्रियल एरिया थाना आगे

पुलिस द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक इंडस्ट्रियल एरिया थाना द्वारा सबसे अधिक टू व्हीलर्स जब्त किए गए हैं। पहले स्थान पर आया है। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने 142 टू व्हीलर्स जब्त किए हैं। जबकि मनीमाजरा थाना भी पीछे नहीं है। वहां पर पुलिस ने 108 टू व्हीलर्स जब्त किए हैं। इसी तरह मौली जागरां में 87 टू व्हीलर्स जब्त किए गए हैं।

कर्फ्यू लगने के बावजूद मनीमाजरा में घूमते लोग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना