--Advertisement--

जंगल में इसे झोपड़ी समझने की गलती कर बैठे लोग, अंदर से था ऐसा नजारा

वॉशिंगटन के हिडन वैली जंगल में लोगों के लिए एक झोपड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Danik Bhaskar | Apr 16, 2018, 09:25 PM IST
बाहर से कुछ इस तरह दिखता है नजारा। बाहर से कुछ इस तरह दिखता है नजारा।

हटके डेस्क. वॉशिंगटन के हिडन वैली जंगल में एक झोपड़ी बनी है। जिसकी कीमत करीब पांच करोड़ रुपए (775,000 डॉलर) है। इस झोपड़ी को बाहर से देखने पर कोई भी आश्चर्य करेगा कि आखिर इसमें ऐसा क्या है। लेकिन जैसे ही आप इसमें घुसेंगे तो आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। असल में झोपड़ी का इंटीरियर एक आलीशान महल की तरह है। Snow White की तरह बनाया है घर...

-इस झोपड़ी को बच्चों के बीच फेमस कहानी 'Snow White' के घर की तरह डिजाइन किया गया है। जिसमें 4 बेडरूम हैं। इसके पीछे का हिस्सा घनी झाड़ियों में छिपा रहता है।

- रियल एस्टेट वेबसाइट John L Scott के मुताबिक, झोपड़ी के मालिक ने पहले इसकी कीमत करीब (825,000 डॉलर ) 5.30 करोड़ रुपए रखी थी। लेकिन जब इस कीमत पर कोई खरीदार नहीं मिला तो मालिक ने कीमत थोड़ी कम कर दी।

आगे की स्लाइड्स में जानें इस घर की खासियत और देखें फोटोज...

किचन एरिया में एक विशालकाय पेड़ का तना मौजूद है, जिसे काटकर किचन के लिए रास्ता बनाया गया है। किचन एरिया में एक विशालकाय पेड़ का तना मौजूद है, जिसे काटकर किचन के लिए रास्ता बनाया गया है।
लिविंग एरिया में तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं। लिविंग एरिया में तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं।
अंदर जाने पर हॉल में फायर एरिया भी दिखता है। अंदर जाने पर हॉल में फायर एरिया भी दिखता है।
अंदर का वॉल पेंट और सीलिंग गिरती हुई बर्फ का अहसास कराती है। अंदर का वॉल पेंट और सीलिंग गिरती हुई बर्फ का अहसास कराती है।