12 नवंबर को दैनिक भास्कर ऑफिस से शुरू होगी फोटो वॉक-2 प्रतियोगिता

News - सिटी भास्कर की दूसरी फोटो वॉक में शामिल होने के लिए हमें ढेरों मैसेज मिले हैं। इस बार इसका आयोजन 12 नंवबर, मंगलवार को...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:51 AM IST
Ranchi News - photo walk 2 competition will start from dainik bhaskar office on november 12
सिटी भास्कर की दूसरी फोटो वॉक में शामिल होने के लिए हमें ढेरों मैसेज मिले हैं। इस बार इसका आयोजन 12 नंवबर, मंगलवार को किया जा रहा है। फोटो वॉक-2 की थीम बाल दिवस (14 नवंबर) से जुड़ी हुई रखी गई है। फोटोग्राफर्स को छोटे बच्चों की हंसती, मुस्कुराती, उल्लास से भरी हुई तस्वीरें खींचनी होगी। यानी ऐसी तस्वीरें जो बच्चों की उमंग और खुशी दिखाती हों। ध्यान रहे तस्वीरें घर में या किसी बंद जगह या स्टूडियो में खींची गई न हों। इस फोटो वॉक में शौकिया से लेकर प्रोफेशनल तक, सभी फोटोग्राफर्स हिस्सा ले सकते हैं। तस्वीरें किसी भी तरह के कैमरे या मोबाइल से खींची जा सकती हैं। अगर आपने इसमें भाग लेने के लिए अब तक मैसेज नहीं किया है तो आज ही वाट्सएप के जरिए CBPW और अपना नाम लिखकर 8239978608 पर भेज दीजिए। इससे हमें आपके हिस्सा लेने की जानकारी मिल जाएगी।

यह होगी लोकेशन

सभी पार्टिसिपेंट्स को 12 नवंबर, मंगलवार को सुबह 10 बजे हरमू रोड स्थित दैनिक भास्कर के रांची ऑफिस में पहुंचना होगा। फोटो वॉक की शुरुआत यहीं से होगी। यहां आयोजन से जुड़ी अन्य जानकारियां भी दी जाएंगी। इस बार फोटो वॉक के लिए समय सीमा बढ़ाई गई है और फोटोग्राफर्स शाम 7 बजे तक तस्वीरें खींच सकते हैं।

फोटो भेजने की प्रक्रिया

फोटो वॉक के लिए केवल 12 नवंबर को खींची गई तस्वीरें ही स्वीकार की जाएंगी। शाम 7 बजे तक तस्वीरें खींचने के बाद फोटोग्राफर्स इन्हें वाट्सएप नंबर 8239978608 पर रात 11 बजे तक भेज सकते हैं। हर फोटोग्राफर को फोटो वॉक के दौरान खींची गई अपनी सर्वश्रेष्ठ 3 तस्वीरें साझा करनी होंगी। तीन से ज्यादा और रात 11 बजे के बाद भेजी गईं तस्वीरें स्वीकार नहीं की जाएंगी। सर्वश्रेष्ठ तस्वीरों को फोटोग्राफर के नाम और फोटो के साथ सिटी भास्कर के 14 नवंबर के अंक में प्रकाशित किया जाएगा। साथ ही सर्टिफिकेट और रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे।

ब्रदर्स एकेडमी : ग्रैंड एडमिशन टेस्ट 24 को

सिटी रिपोर्टर| रांची शहर में धारा 144 लागू होेने के कारण ब्रदर्स एकेडमी, रांची द्वारा 10 नवंबर को होनेवाला द ग्रैंड एडमिशन टेस्ट (जी-एसएटी) की तिथि में बदलाव किया गया है। जी-एसएटी अब 24 नवंबर (3:00-6:00 पीएम) को आयोजित होगा। पंजीकृत अभ्यर्थी को दोबारा पंजीकरण कराने की आवश्यकता नहीं है। पंजीकृत अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर पर ब्रदर्स एकेडमी द्वारा नया रजिस्ट्रेशन नंबर एसएमएस द्वारा भेजा जाएगा, इस नए रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर जी-एसएटी के लिए पंजीकृत अभ्यर्थी 24 नवंबर को प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित हो पाएंगे।

X
Ranchi News - photo walk 2 competition will start from dainik bhaskar office on november 12
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना