• Home
  • Jeevan Mantra
  • Jyotish
  • Rashi Aur Nidaan
  • planets change in may, rashi parivartan in may 2018, मई 2018 - मंगल के बाद तीन ग्रह और बदलेंगे राशि, 7 राशियों को रहना होगा संभलकर
--Advertisement--

मंगल के बाद मई में तीन ग्रह और बदलेंगे राशि, 7 राशियों को रहना होगा संभलकर

ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर असर होता है।

Danik Bhaskar | May 06, 2018, 04:00 PM IST

रिलिजन डेस्क। ज्योतिष के नजरिए से मई 2018 बहुत खास है। इस माह में कुल चार ग्रहों का राशि परिवर्तन होना है। मंगल ने 2 मई को राशि बदल ली है। अब तीन ग्रह और राशि बदलने वाले हैं। मंगल ने धनु राशि से मकर में प्रवेश किया है। यहां जानिए उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. प्रफुल्ल भट्ट के अनुसार अब कौन-कौन से ग्रह राशि बदलेंगे और इन ग्रहों की वजह से सभी 12 राशियों के लिए आने वाला समय कैसा रहेगा...

ये ग्रह बदलेंगे राशि

सूर्य- ज्योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। ये ग्रह 15 मई को राशि बदलेगा। अभी मेष राशि में है और 15 के बाद वृषभ राशि में प्रवेश करेगा।

बुध- बुध ग्रह दो बार राशि बदलेगा। ये ग्रह अभी मीन राशि में है और 9 मई को मेष राशि में प्रवेश करेगा। इसके बाद 27 मई को वृष में प्रवेश करेगा।

शुक्र- शुक्र को असुरों का गुरु माना जाता है। ये ग्रह अभी वृष राशि में है और 14 मई के बाद मिथुन राशि में प्रवेश करेगा।

किस राशि के लिए कैसे रहेंगे मई के बचे हुए दिन

इन 3 राशियों के लिए शुभ रहेगा समय- इस महीने होने वाले ग्रह परिवर्तनों का शुभ असर मिथुन, कर्क और तुला राशि पर रहेगा। इन लोगों को कार्यों में सफलता मिलेगी और जीवन में सुख बढ़ेगा।

इन 7 राशियों के लिए अशुभ रहेगा समय- मेष, वृष, सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु और मकर राशि वाले लोगों को मई में संभलकर रहना होगा। लापरवाही होने पर नुकसान होने की संभावनाएं हैं। निवेश से बचें।

इन 2 राशियों के समय रहेगा सामान्य- मई 2018 कुंभ और मीन राशि के लोगों के सामान्य रहने वाला है। इन लोगों को मिला-जुला फल मिलेगा।

Related Stories