--Advertisement--

धवन से भुवी तक, एयरपोर्ट पर वाइफ के साथ दिखे सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर्स

हैदराबाद की टीम 8 मैचों में से छह मैच जीत चुकी है, उसके 12 प्वाइंट्स हैं और प्वाइंट्स टेबल में वो दूसरी पोजिशन पर है

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 04:54 AM IST
सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर शिखर धवन वाइफ आयशा और बेटे जोरावर के साथ। सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर शिखर धवन वाइफ आयशा और बेटे जोरावर के साथ।
स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपना अगला मैच 5 मई को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हैदराबाद में खेलेगी। केन विलियम्सन की कप्तानी वाली SRH ने अपना पिछला मैच 29 अप्रैल को राजस्थान के खिलाफ खेला था। इसके बाद अगले मैच में 6 दिन का वक्त देखते हुए टीम के कई प्लेयर्स अपने-अपने काम से निकल गए थे। हालांकि अब वे आगे के सफर के लिए हैदराबाद पहुंच टीम के साथ जुड़ गए हैं। SRH टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और रिद्धिमान साहा समेत टीम के कई प्लेयर्स के एयरपोर्ट पहुंचने के फोटो शेयर किए हैं। जिनमें प्लेयर्स वाइफ के साथ दिख रहे हैं। अबतक के टूर्नामेंट में हैदराबाद टीम का सफर काफी अच्छा रहा है। उसने 8 मैचों में से 6 में जीत दर्ज की है और प्वाइंट्स टेबल में वो दूसरी पोजिशन पर है। आगे की स्लाइड्स में देखें, सनराइजर्स हैदराबाद टीम के शेयर किए फोटोज...
भुवनेश्वर कुमार वाइफ नुपूर के साथ। भुवनेश्वर कुमार वाइफ नुपूर के साथ।
रिद्धिमान साहा वाइफ और बेटी के साथ। रिद्धिमान साहा वाइफ और बेटी के साथ।
एयरपोर्ट पर बैठकर इंतजार करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के बाकी प्लेयर्स। एयरपोर्ट पर बैठकर इंतजार करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के बाकी प्लेयर्स।
होटल के स्विमिंग पूल में मस्ती करते सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर्स। होटल के स्विमिंग पूल में मस्ती करते सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर्स।
शिखर धवन के बेटे जोरावर के साथ पानी में खेलते हुए बाकी प्लेयर्स। शिखर धवन के बेटे जोरावर के साथ पानी में खेलते हुए बाकी प्लेयर्स।
मनीष पांडे (बाएं से दूसरे), युसूफ पठान (दाएं से दूसरे) के साथ बाकी मेंबर्स। मनीष पांडे (बाएं से दूसरे), युसूफ पठान (दाएं से दूसरे) के साथ बाकी मेंबर्स।
राशिद खान के साथ बाकी प्लेयर्स। राशिद खान के साथ बाकी प्लेयर्स।
X
सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर शिखर धवन वाइफ आयशा और बेटे जोरावर के साथ।सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर शिखर धवन वाइफ आयशा और बेटे जोरावर के साथ।
भुवनेश्वर कुमार वाइफ नुपूर के साथ।भुवनेश्वर कुमार वाइफ नुपूर के साथ।
रिद्धिमान साहा वाइफ और बेटी के साथ।रिद्धिमान साहा वाइफ और बेटी के साथ।
एयरपोर्ट पर बैठकर इंतजार करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के बाकी प्लेयर्स।एयरपोर्ट पर बैठकर इंतजार करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के बाकी प्लेयर्स।
होटल के स्विमिंग पूल में मस्ती करते सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर्स।होटल के स्विमिंग पूल में मस्ती करते सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर्स।
शिखर धवन के बेटे जोरावर के साथ पानी में खेलते हुए बाकी प्लेयर्स।शिखर धवन के बेटे जोरावर के साथ पानी में खेलते हुए बाकी प्लेयर्स।
मनीष पांडे (बाएं से दूसरे), युसूफ पठान (दाएं से दूसरे) के साथ बाकी मेंबर्स।मनीष पांडे (बाएं से दूसरे), युसूफ पठान (दाएं से दूसरे) के साथ बाकी मेंबर्स।
राशिद खान के साथ बाकी प्लेयर्स।राशिद खान के साथ बाकी प्लेयर्स।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..