क्रूज शिप पर चल रही सीक्रेट पार्टी, पुलिस ने छापा मारा तो मच गई अफरातफरी, एक बैग को देखकर लगातार भौंकने लगा डॉगी / क्रूज शिप पर चल रही सीक्रेट पार्टी, पुलिस ने छापा मारा तो मच गई अफरातफरी, एक बैग को देखकर लगातार भौंकने लगा डॉगी

थोड़ी देर बाद लड़खड़ा कर चलने लगा डॉगी, वजह जानकर हंस रहे थे पुलिसवाले

dainikbhaskar.com

Jan 13, 2019, 09:23 PM IST
Police dog went to rave and got high on ecstasy

फ्लोरिडा. अमेरिका में पुलिस ने जब एक रेव पार्टी पर धावा बोला तो उसने अपने एक डॉगी की मदद से नशीली गोलियों की बड़ी खेप बरामद कर ली। लेकिन इस कार्रवाई के दौरान उसके डॉगी को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल जब डॉगी ने नशीली दवाओं से भरे बैग को सूंघा तो गोलियों का असर उस पर भी हो गया, और वो नशे की वजह से झूमने लगा।

लड़खड़ा रहा था डॉगी...

- ये घटना हाल ही में फ्लोरिडा के पोर्ट केनावेरन इलाके में हुई, जहां 'होली शिप' नाम के जहाज पर एक सीक्रेट रेव पार्टी चल रही थी। पुलिस को इस पार्टी में जमकर नशे का इस्तेमाल होने की खबर मिली, जिसके बाद उसने वहां छापा मार दिया।
- पुलिस अपने साथ नशीली दवाओं को ढूंढने में एक्सपर्ट डॉगी जैक को भी लेकर गई थी। शिप पर पहुंचते ही तलाशी के दौरान जैक एक शख्स के सामान को देखकर भौंकने लगा।
- जैक भागता हुआ उसके सामान के पास पहुंचा और सूंघकर उछल-उछलकर कुछ इशारे करने लगा। जब पुलिस ने बैग को खोलकर देखा तो उसके अंदर से नशीली गोलियों की बड़ी खेप बरामद हो गई।
- बैग का पता लगाने के थोड़ी देर बाद अचानक जैक की तबीयत बिगड़ गई और वो लड़खड़ाकर चलने लगा। इसके साथ ही उसे दौरे भी आने लगे।
- दरअसल नशीली गोलियों के बैग को सूंघने की वजह से उसे भी नशा हो गया था। इसी वजह से उसकी हालत बिगड़ गई।
- जब उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया तो उन्होंने उसे कुछ दवाइयां देकर उसका इलाज किया और जल्द ही उसकी हालत ठीक होने की बात कही। फिलहाल वो पूरी तरह ठीक है।

X
Police dog went to rave and got high on ecstasy
COMMENT