एहतियात के तौर पर धार्मिक स्थलों के आसपास पुलिस फोर्स है तैनात

News - अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद से शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रविवार को भी एहतियात के तौर पर...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:25 AM IST
Ranchi News - police force is stationed around religious places as a precaution
अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद से शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रविवार को भी एहतियात के तौर पर पुलिस चौकन्ना रही। विभिन्न जगहों पर दिनभर कैंप करती रही। खबर लिखे जाने तक पुलिस मेन राेड, रतन पीपी, सुजाता चाैक, काली मंदिर चाैक समेत विभिन्न जगहाें पर कैंप कर रही थी। वहां से अाने-जाने वाले लाेगाें पर लगातार नजर बनाए हुए थी। सुरक्षा की दृष्टि से विभिन्न धार्मिक स्थलों पर फैसला आने के बाद से पुलिस लगातार कैंप कर रही है। संवेदनशील जगहों को चिन्हित कर पुलिस लगातार गश्त लगा रही है। सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में लगातार पेट्रोलिंग कर रहे हैं और विधि व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं। पीसीअार, पेट्राेलिंग गाड़ी, हार्इवे पेट्राेलिंग अाैर टाइगर माेबाइल की पुलिस लगातार अपने-अपने क्षेत्र में सक्रिय है। सुरक्षा की मॉनिटरिंग खुद एसएसपी अनीश गुप्ता कर रहे हैं और समय-समय पर पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश भी दे रहे हैं।

सीसीटीवी से लगातार की जा रही निगरानी

विभिन्न चाैक-चाैराहाे पर लगे सीसीटीवी से भी निगरानी की जा रही है। कंट्राेल रूम में तैनात पुलिस की टीम सीसीटीवी से लगातार शहर में अाने-जाने वाले लाेगाें पर नजर बनाए हुए है। कहीं भी किसी पर काेर्इ संदेह हाेने की स्थिति में उसे तुरंत राेक कर सत्यापन करने का निर्देश दिया गया है। सभी थाना प्रभारी काे भी एक-दूसरे से सामंजस्य स्थापित कर सुरक्षा व्यवस्था बहाल करने का निर्देश दिया गया है।

X
Ranchi News - police force is stationed around religious places as a precaution
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना