पांवटा में पुलिस दिखी बेबस, दुकानों में उमड़ पड़े लोग

Shimla News - सब्जी मंडी में व्यापारियों ने जमकर लूटा, कई ने उठाया फायदा : सिरमौर जिले की सबसे बड़ी मंडी पांवटा में सुबह ही...

Mar 27, 2020, 07:20 AM IST

सब्जी मंडी में व्यापारियों ने जमकर लूटा, कई ने उठाया फायदा : सिरमौर जिले की सबसे बड़ी मंडी पांवटा में सुबह ही भीड़ पहुंचनी शुरू हो गई थी। यहां पर पुलिस तैनात थी, मगर फिर भी छोटे व्यापारी फल व सब्जी आदि के लिए भारी संख्या में पहुंचे। पुलिस को हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ा। पांवटा स्थित सब्जी मंडी में बड़े व्यापारियों ने फुटकर विक्रेताओं व ग्राहकों को जमकर लूटा। आलू व प्याज रेट से दोगुना दाम पर बेचा गया। जो फुटकर विक्रेता व रेहड़ी वाले इनसे सामान ले गए।

पांवटा साहिब | हिमाचल व उत्तराखंड की सीमा पर स्थित पांवटा में वीरवार को पुलिस व प्रशासन की ओर से 10 से एक बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई। इस ढील में सैकड़ों लोग पांवटा बाजार की तरफ उमड़ पड़े। इससे कई जगह जाम की स्थिति पैदा हो गई। मेडिकल स्टोर व राशन की दुकानों में भारी भीड़ पहुंचने से सोशल डिस्टेंस का पालन लोगों ने नहीं किया। व्यापारी भी इन नियमों का पालन नहीं कर सके। पांवटा साहिब के मेन बाजार में स्थित मेडिकल स्टोर पर लोग सुबह पौने दस बजे ही पहुंचने शुरू हो गए। जब तक पुलिस आती तक भारी संख्या में लोग जमा हो गए। पुलिस ने पहुंचने पर लोगों को सोशल डिस्टेंस की बात समझाई, लेकिन पुलिस के जाने के बाद लोग फिर से नियम तोड़ने लगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना