• Hindi News
  • Bihar
  • Hajipur
  • Bidupur News police in bidupur continued to give instructions to pethaia operators despite the halt not stopped

बिदुपुर में पुलिस पेठिया संचालकों को देती रही हिदायत, बावजूद बंद नहीं हुआ हाट

Hajipur News - गुरुवार को प्रशासन ने क्षेत्र के दस से पन्द्रह पेठिया संचालकों से भेट कर उन्हें यह हिदायत दी गई कि जब तक लॉक डाउन...

Mar 27, 2020, 06:41 AM IST

गुरुवार को प्रशासन ने क्षेत्र के दस से पन्द्रह पेठिया संचालकों से भेट कर उन्हें यह हिदायत दी गई कि जब तक लॉक डाउन है हाट नहीं लगाए। जिससे लोगों की भीड़ न जुटे। प्रशासन ने यह भी सुझाव दिया कि हरे साग सब्जी की किल्लत न हो इसके लिए स्टॉल लगाकर लोगों को यह सुविधा दे और निश्चित दिन और नियत समय के बदले रोज सब्जी विक्रेताओं को दूरी बनाकर बैठने के लिए कहे जिससे लोगों को हरा सब्जी उपलब्ध भी रहे और भीड़ न जुटे। इन सभी निर्देश के बावजूद बिदुपुर के मायाराम हाट सहित अन्य हाट समय पर लगा। जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ एक दूसरे से सोशल डिस्टेंस के बदले एक दूसरे से धक्का खाते सब्जी खरीदते देखे गए। बताते चले कि थाना प्रभारी अमरेन्द्र कुमार ने हाट मालिक चकौसन, बिदुपुर, मायाराम, मधुरापुर, दाउदनगर, चक-सिकंदर को गुरुवार को यह आदेश दिया था कि लॉकडाउन के भीतर हाट के बदले दूरी पर स्टॉल लगाए। जिसमें पहले दिन ही अन्य दिनों की तरह हाट लगी और भीड़ देखी गई।

युवा जदयू नेता ने पहाड़पुर विशनपुर पंचायत में लोगों के बीच साबुन, हैंडवाश व सेनेटाइजर का किया वितरण

महनार| महनार प्रखंड क्षेत्र के पहाड़पुर विशनपुर पंचायत में युवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मिथलेश कुमार गुप्ता उर्फ भोला ने कई लोगों के बीच गुरुवार को हैंडवाश, साबुन व सेनेटाइजर का वितरण किया। साथ ही लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति जागरूक भी किया। युवा जद यू नेता मिथिलेश कुमार गुप्ता ने लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के तरीकों की भी जानकारी दी। साथ ही लोगों को हाथ धोकर ही खाना खाने की सलाह दी। उन्होंने लोगों से लॉकडाउन को के दौरान अपने घरों में ही रहने की नसीहत दी। हैंडवाश, साबुन एवं सेनेटाइजर पाकर लोगों के चेहरे खुशी देखी गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना