लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Sitamarhi News - प्रखंड क्षेत्र में लॉकडाउन के चौथे दिन गुरुवार को भी पुलिस ने पूरी तरह सख्ती दिखीं। लॉकडाउन का पालन नहीं कर...

Mar 27, 2020, 06:25 AM IST
Bajpatti News - police lathi charged those who did not follow the lockdown

प्रखंड क्षेत्र में लॉकडाउन के चौथे दिन गुरुवार को भी पुलिस ने पूरी तरह सख्ती दिखीं। लॉकडाउन का पालन नहीं कर बेवजह सड़क पर घूमने वालों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। इस दौरान सभी चौक-चौराहाें पर सन्नाटा पसरा था। थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस द्वारा गस्ती गाड़ी से गांव-गांव घूमकर खुली दुकानों को बंद कराया गया है। इस दौरान ऑटो व बाइक चालक पर लाठियां भी बरसायी गयी। साथ ही कई गाड़ियों को जब्त कर थाने ले आयी। दूसरी ओर मेडिकल टीम ने भी गांव-गांव घूमकर बाहर से आये लोगों की जांच की। इस दौरान 70 व्यक्तियों की जांच की गयी। चिकित्सक कर्मी व स्वास्थ्य कर्मी प्रखंड के कुरथहिया, पटदौड़ा, महुआइन, चिनगी तकिया व शिवाईपट्टी में लोगों का जांच किया। टीम में डॉ अनवारुल हक व अनवर समेत अन्य कर्मी शामिल थे।

को=कोई, रो=रोड पर, ना=ना निकले

मेजरगंज | साहियारा थाना क्षेत्र के डायन छपरा गांव में गुरुवार को लगने वाली हाट-बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ना तो लोग मास्क का उपयोग कर रहे थे और न ही एक दुसरे के बीच दुरी की बना रहे थे। अब सवाल है अगर हम एहतियात नहीं बरतेंगे तो कोरोना वायरस से जंग कैसे जीत सकते है। प्रशासन की ओर से लॉकडाउन को सख्ती से अनुपालन कराया जा रहा है लेकिन, लोगों की थोड़ी सी लापरवाही से हमारा लॉकडाउन का सुरक्षा ध्वस्त हो सकता है। यहां सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार हो रहा है। करोना से जंग के खिलाफ लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग ही हमारा प्रमुख हथियार है। बावजूद इनका मजाक

शिवहर में वाहन चेकिंग के दौरान वसूला 25 हजार रुपए का जुर्माना

मेजरगंज में लगे हाट-बाजार में जुटे ग्रामीण

पुलिस बोली : नहीं सुधरोगे
तो हम सुधार देंगे


ऐसे में कैसे जीतेंगे जंग

बनाने की कीमत पूरे समाज को उठानी पड़ सकती है। यहां खरीददारी करने वाले लोगों पर न तो कोरोना का खौफ दिखा और नहीं प्रधानमंत्री की अपील का कोई असर। लोग आम दिनों की तरह ही सब्जी खरीदते नजर आए। ऐसे में खासकर स्थानीय जनप्रतिनिधि व स्थानीय प्रशासन को सजगता व सख्ती बरतने की आवश्यकता है।

शिवहर | लॉकडाउन के बावजूद भी सड़क पर बेवजह घुमने वाले को रोकने को लेकर शहर के विभिन्न जगहों पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान विभिन्न वाहन चालकों से 25 हजार रुपये की जुर्माना वसूली की गई।

बाजपट्टी में बेवजह घूमने वालाें पर लाठी चटकाती पुलिस।

Bajpatti News - police lathi charged those who did not follow the lockdown
X
Bajpatti News - police lathi charged those who did not follow the lockdown
Bajpatti News - police lathi charged those who did not follow the lockdown

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना