महिला टीचर मौत मामले में पुलिस ने आस्था अस्पताल प्रबंधन से की पूछताछ

Hamirpur News - ब्राहलडी इलाके से संबंध रखने वाली महिला टीचर अमिता शर्मा के मौत के मामले को लेकर सदर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी...

Oct 13, 2019, 07:20 AM IST
ब्राहलडी इलाके से संबंध रखने वाली महिला टीचर अमिता शर्मा के मौत के मामले को लेकर सदर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने संबंधित अस्पताल प्रबंधन से जुड़े लोगों से पूछताछ की है। इस घटना को लेकर मृतका के पति ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। परिजनों का आरोप था कि इलाज के दौरान अस्पताल के डॉक्टरों ने लापरवाही बरती जिसकी वजह से अमिता की मौत हो गई। इलाज के दस्तावेज भी परिवार को नहीं दिए गए जिन्हें पुलिस ने बीते रोज अस्पताल से अपने कब्जे में लेकर इसे टांडा में पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टरों की टीम को हैंडओवर किया है। ताकि इलाज किस चीज का हो रहा था इसका रिकॉर्ड पोस्टमार्टम के साथ तैयार किया जा सके। अमिता के रसोली के ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों के अलावा और कौन-कौन लोग वहां मौजूद थे, इसकी भी जानकारी हासिल की जा रही है। आस्था अस्पताल के संचालकों से भी पुलिस इस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

एएसपी विजय सकलानी ने कहा कि मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। अगली सारी कार्रवाई प्रॉपर ढंग हो पाएगी। एक-दो दिन में रिपोर्ट आने की उम्मीद है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना