लॉकडाउन में बाहर घूम रहे युवकों को थाना प्रभारी ने लगाया डंडा

Ramgarh News - कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश मे लॉक डाउन किया गया है। परंतु फिर भी कई लोग बेवजह घर से बाहर...

Mar 27, 2020, 06:41 AM IST

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश मे लॉक डाउन किया गया है। परंतु फिर भी कई लोग बेवजह घर से बाहर निकलकर घूम रहे हैं। जिसपर रोक लगाने के लिए रजरप्पा थाना प्रभारी विनोद मुर्मू पुलिस बल के साथ गश्त कर रहे हैं। दुलमी प्रखंड के सिकनी गांव में बुधवार की रात चौक में कई युवक बाइक लेकर घूमते हुए नजर आए। इस दौरान पेट्रोलिंग पर निकले थाना प्रभारी की नजर उनपर पड़ गई। उन्होंने पहले युवकों से पूछताछ की पता चला कि सभी युवक बगैर कोई कार्य के वहां एकत्रित थे। जिसके बाद पुलिस ने युवकों को दो चार डंडे लगाए और चेतावनी देते हुए लॉकडाउन का पालन करने का निर्देश दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि लॉक डाउन को लेकर बगैर अतिआवश्यक कार्य के किसी को बाहर नही निकलना है। इसके बावजूद भी कई लोग बाहर निकलकर घूमने की सूचना मिल रही है। जिसे लेकर पुलिस एलर्ट मोड़ में है। थाना प्रभारी ने सभी से अगर किया है कि यह लॉकडाउन आपके सुरक्षा के लिए है, जिसमे सहयोग करे, अन्यथा पुलिस कार्रवाई करेगी।

जमाखोरी करने पर होगी कार्रवाई : थाना प्रभारी

रजरप्पा थाना प्रभारी विनोद मुर्मू ने कहां है कि कई दुकानदारों द्वारा जमाखोरी और सामान का दाम बढ़ा कर बेचने की शिकायत मिल रही है। अगर कोई भी दुकानदार सामान की जमाखोरी और कालाबाजारी करते हुए पाया जाता है तो इसपर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना