बेस्ट वॉक का अवार्ड पूजा, प्रीति और सुप्रिया ने जीता, बेस्ट ड्रेस की विनर बनीं श्वेता व सोनाक्षी

News - मोरहाबादी मैदान में दो जनवरी से चल रहा हस्तशिल्प व्यापार मेला बुधवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ संपन्न हो...

Jan 16, 2020, 07:46 AM IST
Ranchi News - pooja preity and supriya won the best walk award shweta and sonakshi became the winners of best dress
मोरहाबादी मैदान में दो जनवरी से चल रहा हस्तशिल्प व्यापार मेला बुधवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ संपन्न हो गया। अंतिम दिन शहर के लोग सपरिवार बड़ी संख्या में मेला देखने पहुंचे और खरीदारी की। मेले के ऑर्गेनाइजर संजीत ने बताया कि हर स्टॉलधारी को अच्छा रिस्पांस मिला। आदिवासी महिलाओं के स्टॉल के सारे सामान बिक गए। असम का बनाया गया बांस और मंडी एडपा के मोमोज लोगों को काफी पसंद अाए। मेला परिसर में बने मंच पर विभिन्न प्रतियोगिताएं हुई थीं, उनके विजेताओं को सम्मानित किया गया। सौंदर्य प्रसाधन और गर्म कपड़ों के स्टॉल में युवाओं और महिलाओं की अच्छी खासी भीड़ थी। अलग-अलग राज्यों की साड़ियां भी खूब बिकीं।

FEST : प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन के साथ मोरहाबादी मैदान में हस्तशिल्प व्यापार मेला संपन्न

हर स्टॉल को अच्छा रिस्पांस मिला, मड़ुआ चिकन मोमोज सबकाे भाए

विजयी प्रतिभागी हुए पुरस्कृत : मेले में फैशन शो का भी आयोजन किया गया। इसमें पूजा, प्रीति और सुप्रिया को बेस्ट वॉक का अवार्ड दिया गया। बेस्ट ड्रेस का पुरस्कार श्वेता और सोनाक्षी को दिया गया। मधु को बेस्ट हेयर अवार्ड, पायल को बेस्ट एटीट्यूड, दीया को बेस्ट स्टाइल, प्रिया को बेस्ट पर्सनालिटी का अवार्ड दिया। साथ ही बेस्ट कोरियोग्राफर और कॉर्डिनेटर का अवार्ड राम सिंह को दिया गया। बेस्ट फैशन शो कोरियाग्राफर का अवार्ड सिमरन बरनवाल व सर्वश्रेष्ठ फैशन निर्देशक का अवार्ड जयंत मिश्रा को दिया गया।

स्टॉलों के खूब सामान बिके : रातू रोड से मेला देखने आई स्वाति मिश्रा ने बताया कि हमने घरेलू जरूरत की चीजें खरीदीं। बगल में ऑक्सीजन पार्क भी घूम लिया। वहीं, कोकर से आईं रंजना श्रीवास्तव ने कहा कि बच्चों ने मेले में लगे झूले का लुत्फ उठाया। अब मोरहाबादी मैदान काफी बदल गया है। यहां खाने-पीने के कई स्टॉल हैं। हमने दो साड़ियां खरीदीं। वहीं, हरमू से आई रीता सिंह ने कहा कि हमलोगों को मड़ुआ चिकन मोमोज काफी पसंद आया। यह देसी था।

X
Ranchi News - pooja preity and supriya won the best walk award shweta and sonakshi became the winners of best dress
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना