लॉकडाउन के बाद भरगामा में आलू व प्याज के दाम बढ़े

Araria News - पहले अब के दाम आलू 20 रुपए 30 रुपए प्याज 20 रुपए 40 रुपए करेला 40 60 रुपए लाल साग 20 रुपए 30 रुपए सुबह होते ही...

Mar 27, 2020, 08:25 AM IST
Siktti News - potato and onion prices rise in bhargama after lockdown

पहले अब के दाम

आलू 20 रुपए 30 रुपए

प्याज 20 रुपए 40 रुपए

करेला 40 60 रुपए

लाल साग 20 रुपए 30 रुपए

सुबह होते ही आलू व प्याज की दुकान के आगे लगती है लाइन

सिकटी | प्रखंड के हाट बाजारों में लाॅकडाउन का पालन नहीं किया जाता है। सुबह होते ही आलू व प्याज की दुकान के आगे लंबी लाइन लग जाती है। दुकानदार भी ग्राहकों ने मनमानी कीमत की वसूली कर रहे हैं। गुरुवार को सुबह बरदाहा हाट में आलू प्याज की दुकान में आलू प्याज लेने के लिये लंबी लाइन लगी। जिला प्रशासन द्वारा खाद्य सामग्री की लिस्ट भी जारी किया गया। बावजूद दुकानदारों मनमानी कीमत वसूल रहे हैं। जदयू नेता मुन्ना मुश्ताक ने बताया कि कालाबाजारी के संबंध में डीएम व बीडीओ से भी बात की गई है। सबसे ज्यादा कीमत लेने की शिकायत बरदाहा बाजार से आ रही है। बीडीओ ने सभी लोगों से संयम बरतने की अपील की हैै। उन्होंने कहा कि अभी पूरा विश्व एक बहुत बड़ी महामारी से लक रहा है। इस लडाई में सभी से सहयोग देने की अपील की है।

पहले अब के दाम

कतारबद्ध हाेकर दुकान से राशन लेते ग्राहक।

भरगामा | लॉकडाउन के कारण सब्जी के दाम आसमान छू रहे हैं। लॉकडाउन से पहले दरों में भारी अंतर आ गया है। आमलोगों के जेब पर खासा असर पड़ रहा है। दुकानदार ऐसे में ग्राहक से मनमानी कीमत वसूल रहे हैं। रघुनाथ पुर हाट में आलू व प्याज महंगे दाम पर बेचने की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी ने दुकानदार से ग्राहक को पैसा वापस कराया व चेतावनी दी कि अधिक दाम लेने वाले दुकानदार को जेल भेजा जाएगा। वहीं, सीओ संजय कुमार ने बताया कि निर्धारित से अधिक दर पर सामान बेचने वाले पर कार्रवाई की जाएगी। जबकि बीडीओ मंजू कुमारी कनकन, थानाध्यक्ष उमेश कुमार दुकानदार से लगातार अपील कर रहे हैं कि निर्धारित दर पर ही समान की बिक्री करें।

X
Siktti News - potato and onion prices rise in bhargama after lockdown

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना