प्रभ आसरा संस्था ने जरूरतमंद परिवारों के पास राशन पहुंचाया

Mohali Bhaskar News - कुराली | कफर्यू की मार झेल रहे क्षेत्र के गरीब परिवारो की सार लेने के लिए समाज सेवी संस्था प्रभ आसरा ने पहल की है।...

Mar 27, 2020, 07:26 AM IST

कुराली | कफर्यू की मार झेल रहे क्षेत्र के गरीब परिवारो की सार लेने के लिए समाज सेवी संस्था प्रभ आसरा ने पहल की है। नगर काउंसिल के अंतर्गत आते गांव पडियाला की इस संस्था द्वारा क्षेत्र के गांवों में कर्फ्यू कारण रोटी से भी लाचार हुए परिवारों की पहचान करके उनको राशन पहुंचाया जा रहा है।

प्रभ आसरा संस्था के मुख्य प्रबंधक शमशेर सिंह के नेतृत्व में पडियाला संस्था ने अलग-अलग टीमे बनाकर क्षेत्र के गांवों का दौरा किया। इसी दौरान टीम ने गांवों में गरीब परिवारों विशेष कर जिनके पास कर्फ्यू दौरान खाने के लिए कुछ भी नहीं है की पहचान की और ऐसे परिवारों को राशन उपलब्ध करवाया। प्रभ आसरा की टीमों द्वारा आज क्षेत्र के गांव सियालबा, कंसाला,माजरी,कालेवाल,लखनौर और अन्य गांवो का दौरा किया और कफर्यू दौरान जरूरतमंद परिवारो को राशन वितरित किया।

शमशेर सिंह पडियाला ने बताया कि उनके द्धारा आटा,दाल, चावल,प्याज आदि के पैकेट तैयार करके लगभग 5 से 7 दिनों का राशन परिवारों को उपलब्ध करवाया गया है। उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त कुछ परिवारो द्वारा दवाइयों की जरूरत बताई जिनको संस्था द्वारा दवाइयां उपलब्ध करवाई जा रही है। शमशेर सिंह ने बताया कि उनके द्वारा शुरू की यह सेवा मुहिम निरंतर जारी रहेगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना