प्रकाश पर्व जात-पात से ऊपर उठकर मनाना चाहिए: निरमैल

Mohali Bhaskar News - गांव धर्मगढ़ में इलाके की संगत के सहयोग से गुरु श्री नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर कीर्तन और ढाडी दरबार करवाया...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:25 AM IST
Lalru News - prakash parv should be celebrated above caste and caste nirmail
गांव धर्मगढ़ में इलाके की संगत के सहयोग से गुरु श्री नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर कीर्तन और ढाडी दरबार करवाया गया। इसमें दरबार साहिब के हजूरी रागी गुरबिन्दर सिंह अानन्दपुरी और सुरजीत सिंह जंडली ने गुरबानी कीर्तन और ढाडी गुरचरन सिंह बीए हमांयूपुर-तसिम्बली ने सिमरन के जरिए गुरु नानक देव जी के जीवन पर प्रकाश डाला।

समागम में विशेष तौर पर पहुंचे एसजीपीसी सदस्य निरमैल सिंह जौला ने संगत से आग्रह किया कि हमें सभी को श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व जात-पात और भेदभाव से ऊपर उठकर मनाना चाहिए। इस मौके जत्थेदार जौला ने दरबार साहब से पहुंचे हजूरी रागी गुरबिन्दर सिंह अनन्दपुरी, सुरजीत सिंह जंडली और गुरचरन सिंह को सिरोपा देकर सम्मानित किया। समागम दौरान ज्ञानी प्रीतम सिंह की तरफ से स्टेज सचिव की भूमिका निभाई गई। इस मौके दूसरे के अलावा हमांयूपुर गुरुद्वारा समिति के प्रधान सुरजीत सिंह, वेरका मिल्क प्लांट के पूर्व वाइस चेयरमैन सुरिन्द्र सिंह, गुरु मानो ग्रंथ निष्काम सेवा सोसाइटी लालडू के प्रधान कुलदीप सिंह सरसीनी और बख्शीश सिंह भट्टी, इन्द्रजीत सिंह, मनदीप सिंह, जसविन्द्र सिंहा, माघ सिंह, हरदीप सिंह आिद मौजूद रहे।

X
Lalru News - prakash parv should be celebrated above caste and caste nirmail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना