गर्भवती पत्नी की हत्या, पत्थर बांध कुएं मेंं डाला, 5 दिन बाद मिली लाश

News - सिकिदिरी के भुसूर गांव में सिकंदर महतो ने अपनी दो माह की गर्भवती प|ी सुनीता देवी का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को...

Dec 04, 2019, 10:01 AM IST
सिकिदिरी के भुसूर गांव में सिकंदर महतो ने अपनी दो माह की गर्भवती प|ी सुनीता देवी का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया। शव के साथ दो पत्थर भी बांधा, ताकि शव का पता नही चल सके। इसके बाद परिवार वालों और ग्रामीणों को झांसा देने के लिए 5 दिनों तक प|ी की खोजबीन करने का नाटक करता रहा। मंगलवार को सुनीता का शव गांव के ही बाबूराम महतो के कुएं से मिला। पानी में फूल जाने के कारण शव पत्थर के साथ उपर आ गया। सिकिदिरी पुलिस ने आरोपी पति सिकंदर महतो को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी का परिवार गांव छोड़ चुका है। मृतका के पिता जगदेव महतो ने सिकिदिरी थाना में सिकंदर महतो के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट और हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है। वहीं पुलिस की पूछताछ में सिकंदर महतो ने खुद को निर्दोष बताया। कहा कि, सुनीता 28 नवंबर की रात 10 बजे के करीब किसी व्यक्ति के साथ घर छोड़कर भाग गई है।

सुनीता देवी

अनगड़ा के भूसुर गांव में सुनीता की लाश मिलने के बाद नाराज परिजन को समझाती पुलिस।

अवैध संबंध के शक में ले ली जान

रामगढ़ के रहने वाले जगदेश महतो ने बताया कि इसी वर्ष 19 जून को बेटी सुनीता देवी (22) की शादी सिकंदर महतो के साथ हुई थी। शादी के दो-तीन माह तक स्थिति सामान्य रही। लेकिन पिछले तीन चार माह से पति-प|ी के बीच खटपट चल रही थी। सिकंदर हमेशा सुनीता के साथ मारपीट करता था।सिकंदर का गांव की ही एक महिला के साथ संबंध था। पति को शक था कि सुनीता का भी किसी के साथ संबंध है। इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। 28 नवंबर की रात 10 बजे के करीब सुनीता अचानक घर से गायब हो गयी। 29 नवंबर को सुनीता के पिता जगदेव महतो के बयान पर सिकिदिरी थाना में लापता होने का सनहा दर्ज किया गया।

ग्रामीणों ने किया अंतिम संस्कार

बेटी की मौत की जानकारी मिलते ही मायके से काफी संख्या में परिजन व पड़ोसी भुसूर गांव पहुंचे। वे काफी उत्तेजित थे। मौके की नजाकत को देख सिकंदर के परिजन गांव से निकल गए। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा, तो परिजनों की अनुपस्थिति में ग्रामीणों ने ही अंतिम संस्कार कर शव को दफना दिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना