विज्ञापन

IPL मैच में दिखीं युवराज की वाइफ, प्रीति के हाथ में था हसबैंड का फोटो लगा मोबाइल

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 07:50 PM IST

KXIP को हराने के बाद KKR के 12 मैचों में 12 प्वाइंट हो गए हैं और वो प्वाइंट्स टेबल में चौथी पोजिशन पर है।

आर. अश्विन की वाइफ प्रीति के मोबाइल के बैक कवर में हसबैंड का फोटो लगा दिखा। इस फोटो ने सबका दिल जीत लिया। आर. अश्विन की वाइफ प्रीति के मोबाइल के बैक कवर में हसबैंड का फोटो लगा दिखा। इस फोटो ने सबका दिल जीत लिया।
  • comment

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL के 44वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 31 रन से हरा दिया। इस मैच में पंजाब को सपोर्ट करने के लिए टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा के अलावा कप्तान आर. अश्विन की वाइफ प्रीति और युवराज सिंह की वाइफ हेजल भी स्टेडियम में दिखाई दीं। मैच के दौरान तीनों लेडीज के कई अंदाज कैमरे में कैद हुए। इस दौरान अश्विन की वाइफ की एक फोटो क्लिक हुई, जिसमें उनके हाथ में जो मोबाइल दिख रहा है, उसके बैक कवर में अश्विन के साथ उनका (प्रीति) फोटो लगा हुआ है। ये फोटो देखने वालों को खूब पसंद आ रहा है। इसके अलावा फोटोग्राफर्स ने युवराज की वाइफ हेजल के भी कई फोटोज क्लिक किए। जिसमें वे पंजाब टीम की टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं। हर बार की तरह प्रिटी जिंटा ने काफी जोश के साथ टीम को सपोर्ट किया।

मैच समरीः


कोलकाता नाइटराइडर्स- 245/6 (20 ओवर) (सुनील- 75, कार्तिक- 50, टाई- 4/41)
किंग्स इलेवन पंजाब- 214/8 (20 ओवर) (राहुल- 66, अश्विन- 45, रसेल- 3/41)

रिजल्ट- कोलकाता ने 31 रन से जीता मैच

MoM- सुनील नरिने (36 बॉल, 75 रन, 9 चौके, 4 सिक्स)

युवराज सिंह इस मैच में पंजाब की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे, लेकिन उनकी वाइफ हेजल टीम को सपोर्ट करती दिखाई दीं। युवराज सिंह इस मैच में पंजाब की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे, लेकिन उनकी वाइफ हेजल टीम को सपोर्ट करती दिखाई दीं।
  • comment
पंजाब की को-ओनर प्रिटी जिंटा ने भी मैच में अपनी टीम को चीयर किया। पंजाब की को-ओनर प्रिटी जिंटा ने भी मैच में अपनी टीम को चीयर किया।
  • comment
हेजल और प्रीति नारायणन। हेजल और प्रीति नारायणन।
  • comment
आर. अश्विन की वाइफ प्रीति नारायणन। आर. अश्विन की वाइफ प्रीति नारायणन।
  • comment
प्रिटी जिंटा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। प्रिटी जिंटा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।
  • comment
आर. अश्विन की वाइफ प्रीति नारायणन। आर. अश्विन की वाइफ प्रीति नारायणन।
  • comment
मैच खत्म होने के बाद अपनी टीम के अक्षर पटेल और केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ प्रिटी। मैच खत्म होने के बाद अपनी टीम के अक्षर पटेल और केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ प्रिटी।
  • comment
X
आर. अश्विन की वाइफ प्रीति के मोबाइल के बैक कवर में हसबैंड का फोटो लगा दिखा। इस फोटो ने सबका दिल जीत लिया।आर. अश्विन की वाइफ प्रीति के मोबाइल के बैक कवर में हसबैंड का फोटो लगा दिखा। इस फोटो ने सबका दिल जीत लिया।
युवराज सिंह इस मैच में पंजाब की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे, लेकिन उनकी वाइफ हेजल टीम को सपोर्ट करती दिखाई दीं।युवराज सिंह इस मैच में पंजाब की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे, लेकिन उनकी वाइफ हेजल टीम को सपोर्ट करती दिखाई दीं।
पंजाब की को-ओनर प्रिटी जिंटा ने भी मैच में अपनी टीम को चीयर किया।पंजाब की को-ओनर प्रिटी जिंटा ने भी मैच में अपनी टीम को चीयर किया।
हेजल और प्रीति नारायणन।हेजल और प्रीति नारायणन।
आर. अश्विन की वाइफ प्रीति नारायणन।आर. अश्विन की वाइफ प्रीति नारायणन।
प्रिटी जिंटा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।प्रिटी जिंटा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।
आर. अश्विन की वाइफ प्रीति नारायणन।आर. अश्विन की वाइफ प्रीति नारायणन।
मैच खत्म होने के बाद अपनी टीम के अक्षर पटेल और केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ प्रिटी।मैच खत्म होने के बाद अपनी टीम के अक्षर पटेल और केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ प्रिटी।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन