Hindi News »Lifestyle »Tech» Print Your Photo On Mobile Cover Using Electric Iron

ट्रांसपेरेंट फोन कवर पर फोटो लगाकर फॉलो करें ये स्टेप, कवर पर छप जाएगा फोटो

आप चाहें तो अपने फोटो वाला कवर घर पर ही आसानी से तैयार कर सकते हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 15, 2018, 05:12 PM IST

    यूटिलिटी डेस्क। आपने दोस्तों या कई लोगों के हाथ में ऐसा मोबाइल कवर देखा होगा जिसमें उनकी फोटो प्रिंट होती है। इस तरह के कवर को मार्केट में बनवाया जा सकता है, लेकिन इसके लिए 300 से 500 रुपए तक खर्च करने पड़ जाते हैं। यानी एक नॉर्मल कवर की तुलना में ये 5 गुना तक महंगा होता है। हालांकि, आप चाहें तो अपने फोटो वाला कवर घर पर ही आसानी से तैयार कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इस काम में 5 रुपए के करीब खर्च होंगे।

    # आपको फोटो की होगी जरूरत

    आपके पास वो फोटो होना चाहिए जिसे कवर पर प्रिंट करना चाहते हैं। फोटो का साइज मोबाइल के कवर के बराबर होना चाहिए। जैसे Moto X Play के लिए 5.8 X 3.0 inch के फोटो की जरूरत होगी। इस बात का भी ध्यान रहे कि ये फोटो हीट ट्रांसफर प्रिंटिंग पेपर पर हो। इस तरह का पेपर (A4 साइज) 10 रुपए में मिल जाता है। एक पेपर से मोबाइल कवर के साइज के 6 फोटो तैयार होते हैं। यानी आपके फोन साइज का पेपर प्रिंटिंग के साथ करीब 5 से 10 रुपए के बीच में आएगा।

    वीडियो में देखें पूरी प्रॉसेस....

    Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: traansperent fon kvr par photos lgaaakar folo karen ye step, kvr par chhp jaaegaaa photos
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Tech

      Trending

      Live Hindi News

      0
      ×