कुल्लू जेल से कैदी फरार, पानी की टंकी पर चढ़कर भागा

Hamirpur News - कुल्लू| कुल्लू जेल से एक कैदी दीवार फांदकर फरार हो गया है। यह कैदी जेल में पानी की टंकी पर चढ़कर जेल की चारदीवारी से...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Kullu News - prisoner absconding from kullu jail ran over water tank
कुल्लू| कुल्लू जेल से एक कैदी दीवार फांदकर फरार हो गया है। यह कैदी जेल में पानी की टंकी पर चढ़कर जेल की चारदीवारी से बाहर निकलने में कामयाब रहा। घटना बुधवार सुबह साढे़ 6 बजे की बतायी जा रही है। फरार हुए कैदी खेमराज पुत्र दयाल सिंह निवासी टिकरा बाबडी का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कैदी के खिलाफ मनाली थाने में वर्ष 2016 में 24 जुलाई को आईपीसी की धारा 363, 366, 376डी के तहत मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। उसे कुल्लू सब जेल में रखा गया था। जेल प्रबंधन इस मामले में कोई भी जानकारी देने से साफ इंकार रहा है।

कैदी के फरार होने की शिकायत कुल्लू सब जेल प्रबंधन ने कुल्लू पुलिस को दी और कुल्लू पुलिस ने आईपीसी की धारा 364 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और हुए कैदी की तलाश शुरू कर दी है। दिनभर कुल्लू पुलिस फरार हुए कैदी की तलाश में जुटी रही। पुलिस ने उसकी पकड़ के लिए टीमें गठित की है। कुल्लू जिला की आने जाने वाली सीमाओं को सील कर दिया गया है ताकि कैदी जिला से बाहर न भाग सके और पुलिस ने प्रदेश के दूसरे थानों और चौकियों में भी इसकी सूचना दी है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने जेल वार्डन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और फरार हुए कैदी की तलाश शुरू कर दी है।

X
Kullu News - prisoner absconding from kullu jail ran over water tank
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना