Hindi News »Sports »Other Sports »Football» Prostitute Scandal Jolts Mexico World Cup Squad

पार्टी में बाहरी बाहरी महिलाओं को बुलाने पर विवादों में घिरी मेक्सिको की टीम, स्कॉटलैंड को हराने के बाद मनाया था जश्न

रूस में 14 जून से फुटबॉल वर्ल्ड कप होना है। अर्जेंटीना को अभी डेनमार्क से भी फ्रेंडली मैच खेलना है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 06, 2018, 05:16 PM IST

  • पार्टी में बाहरी बाहरी महिलाओं को बुलाने पर विवादों में घिरी मेक्सिको की टीम, स्कॉटलैंड को हराने के बाद मनाया था जश्न, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें
    मेक्सिको की टीम फ्रेंडली मैच में स्कॉटलैंड को 1-0 से हराया था। - फाइल

    • खिलाड़ियों की इस हरकत की सोशल मीडिया में हो रही आलोचना
    • प्रशंसकों की सलाह, अपनी सारी ऊर्जा वर्ल्ड कप के लिए बचाकर रखें

    मेक्सिको सिटी.रूस में 14 जून से फुटबॉल वर्ल्ड कप होना है। हालांकि इसके पहले उनके खिलाड़ियों की हरकत के कारण यह टीम विवादों में घिर गई है। दरअसल, स्कॉटलैंड से फ्रेंडली मैच खेलने के बाद उसे डेनमार्क से खेलने के लिए मेक्सिको को टीम को कोपेनहेगन रवाना होना था। इसके पहले उसके 9 खिलाड़ियों ने रात में पार्टी की। इसमें उन्होंने बाहर से 30 लड़कियों को भी बुलाया। पार्टी में लड़कियों को बुलाना मेक्सिको के फुटबॉल प्रशंसकों को नागवार गुजरा है। वे सोशल मीडिया पर जमकर इसकी आलोचना कर रहे हैं।

    2010 में महिलाओं के साथ पार्टी पर लगा था प्रतिबंध
    - बता दें कि सितंबर 2010 में महिलाओं के साथ पार्टी करने पर मेक्सिको फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों को प्रतिबंध और जुर्माना झेलना पड़ा था। सोशल मीडिया में मेक्सिको के खिलाड़ियों के इस तरह पार्टी करने को पूरी तरह अस्वीकार कर दिया है। उनका कहना है कि खिलाड़ियों को इस तरह पार्टी करने की बजाय अपनी पूरी ऊर्जा वर्ल्ड कप के लिए बचाकर रखनी चाहिए।
    - नेटीजन्स लिखते हैं, "आखिर जर्मनी की टीम कैसे हर चीज से दूर है। हमें समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसे हैंडसम और नेतृत्व क्षमता के धनी खिलाड़ियों को पैसा खर्च कर पार्टी में महिलाओं को बुलाने की जरूरत क्यों पड़ी?"
    - टीवीनोटास पत्रिका के अनुसार, मेक्सिको सिटी में शनिवार रात एजटेक स्टेडियम में स्कॉटलैंड के खिलाफ 1-0 की जीत के बाद मेक्सिको की वर्ल्ड कप टीम के नौ खिलाड़ियों ने एक प्राइवेट कंपाउंड में दर्जनों बाहरी लड़कियों के साथ पार्टी की। पत्रिका ने खिलाड़ियों की पार्टी के लिए जाते खिलाड़ियों की तस्वीर भी छापी है।

    खाली समय में खिलाड़ी कुछ भी करने में स्वतंत्रः मेक्सिकन फुटबॉल फेडरेशन

    - हालांकि मेक्सिको के अधिकारियों ने इस बात को ज्यादा तूल नहीं दिया है। मेक्सिकन फुटबॉल फेडरेशन के महासचिव गुइलरेमो कांटू ने साफ कर दिया कि इसके कारण खिलाड़ियों पर किसी भी प्रकार का कोई प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा।

    - कांटू ने कहा, "खिलाड़ियों को दंडित नहीं किया जाएगा, क्योंकि उन्होंने अभ्यास सत्र मिस नहीं किया है। फ्री डे तो फ्री डे होता है। खाली समय में वे कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं।"

    - जो खिलाड़ी पार्टी में मौजूद थे, उनमें गोलकीपर गुइलरेमो ओचोआ, बेनिफका स्ट्राइकर राउल जिमेनेज भी शामिल थे। इसके अलावा डिफेंडर कार्लोस साल्सेडो और मिडफील्डर मार्को फाबियान के साथ लास एंजिलिस गैलेक्सी ब्रदर्स जोनाथन और जिओवानी दो संतोस भी पार्टी में थे।

  • पार्टी में बाहरी बाहरी महिलाओं को बुलाने पर विवादों में घिरी मेक्सिको की टीम, स्कॉटलैंड को हराने के बाद मनाया था जश्न, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें
    स्कॉटलैंड के खिलाफ गोल करने के बाद खुशी मनाते जिओवानी दो संतोस। - फाइल
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Prostitute Scandal Jolts Mexico World Cup Squad
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Football

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×