जनप्रतिनिधि भी कोरोना को ले लोगों को करेंगे जागरूक

Sasaram News - प्रखंड क्षेत्र से जुड़े 20 पंचायतों में अधिकारियों के निर्देश पर सम्बंधित मुखिया की अध्यक्षता में बैठक किया गया।...

Mar 27, 2020, 07:16 AM IST
Karakat News - public representatives will also make people aware of corona

प्रखंड क्षेत्र से जुड़े 20 पंचायतों में अधिकारियों के निर्देश पर सम्बंधित मुखिया की अध्यक्षता में बैठक किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि जिस कदर पुलिस - प्रशासन,शिक्षक लोगों मे कोरोना जैसे भयंकर बीमारी से बचाव के लिए जागरूक कर रहे थे। उसी तरह जनप्रतिनिधि , आशा , आंगनबाड़ी सेविकाएं भी प्रखण्ड वासियों को कोरोना वायरस की संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक करेंगी। साथ ही अपने - अपने क्षेत्र अंतर्गत आने वाले लोगो के घरों तक घूम- घूम कर कोरोना से बचाव व साफ- सफाई के लिए प्रेरित करेंगे । बीडीओ प्रशांत कुमार ने लोगो से प्रत्येक स्थिति परिस्थिति में घरों में ही रहने, प्रवासी व्यक्ति जिन्हें खांसी, बुखार है , उन्हें आवंटित सरकारी विद्यालयों में ही रहने और वैसे लोगों को भोजन भी दूर से ही देने के लिए प्रेरित किया जाना है । वायरस की फैलाव को रोकने और उसकी संक्रमणता से बचाव के लिए लोगों को घरों में भी दूरी बना कर रहना होगा।

समाजसेवी द्वारा हैंडवाश और साबुन का किया गया वितरण

इस दौरान चिकसिल , काराकाट, मोथा, अमरथा,बाराडीह, करूप सहित सभी पंचायतों में कई जगहों पर आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने वायरस को दूर भगाने के लिए जी जान से लगने का संकल्प भी लिया। चिकसिल की बैठक में समाजसेवी योगेन्द्र सिंह द्वारा हैंडवाश और साबुन का वितरण भी किया गया। हालांकी इस दौरान कई जगहों पर बैठक में उपस्थित लोगों में सोशल डिस्टेसिंग का ख्याल तक लोग भूल गए। बैठक में मुखिया बिनोद सिंह, योगेन्द्र सिंह, विजय सिंह, किरण देवी,प्रिया रंजन, उर्मिला देवी, फूलकुमारी देवी, कुसुम देवी, अंजू देवी, अनिल सिंह थे।

बैठक में उपस्थित लोग।

X
Karakat News - public representatives will also make people aware of corona

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना