लोक भलाई केंद्र ने 102 लोगों की पेंशन लगवाने के लिए करवाया आवेदन

Mohali Bhaskar News - लोक भलाई केंद्र की ओर से लोगों सरकारी सुविधाएं दिलाने तथा पेंशन लगवाने के लिए विशेष कैंप का आयोजन किया गया। यह...

Feb 15, 2020, 07:35 AM IST
Mohali News - public welfare center has applied for the pension of 102 people

लोक भलाई केंद्र की ओर से लोगों सरकारी सुविधाएं दिलाने तथा पेंशन लगवाने के लिए विशेष कैंप का आयोजन किया गया। यह कैंप जिला कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष बलजीत कौर की अगुवाई में फेज-5 के श्री हरि मंदिर के सामने पार्क में शुक्रवार सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक लगाया गया।

बलजीत कौर ने बताया कि एरिया के करीब 102 लोगों को सरकारी सुविधाएं दिलवाने जैसे कि विधवा महिलाओं की पेंशन, ओल्ड ऐज पेंशन, डिपेंडेंट चाइल्ड पेंशन तथा हैंडीकैप पेंशन के फॉर्म भरवा कर पेंशन के लिए अप्लाई करवाया गया। उन्होंने बताया कि पंजाब में कैप्टन सरकार की ओर से लोगों की भलाई के लिए काफी योजनाएं बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि हलके के विधायक एवं कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के निर्देशों पर आयोजित इस कैंप में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सरकारी सुविधाएं पहुंचाने का प्रयास किया गया है। इस कैंप में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव परमजीत सिंह वालिया के अलावा मोहिंदर सिंह गियारसी लाल अाैर अन्य लाेग मौजूद रहे।

कैंप में पेंशन संबंधी जानकारी देते लोक भलाई केंद्र के सदस्य।

X
Mohali News - public welfare center has applied for the pension of 102 people
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना