• Hindi News
  • Breaking News
  • बड़े होने के दौरान पैसे से अपना स्टाइल खरीदा : अक्षय कुमार
--Advertisement--

बड़े होने के दौरान पैसे से अपना स्टाइल खरीदा : अक्षय कुमार

बड़े होने के दौरान पैसे से अपना स्टाइल खरीदा : अक्षय कुमार

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:35 PM IST
बड़े होने के दौरान पैसे से अपना स्टाइल खरीदा : अक्षय कुमार

मुंबई, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने फिल्मी पत्रिकाओं के माध्यम से हॉलीवुड की हस्तियों के स्टाइल स्टेटमेंट को देखकर अपने अंदर फैशन की समझ विकसित की।
एक बयान के मुताबिक, यहां शनिवार को जीक्यू स्टाइल अवॉर्ड्स के उद्घाटन समारोह में अक्षय को जीक्यू लेजेंड ऑनर से सम्मान से नवाजा गया।
अक्षय ने कहा, ""मैंने यह कहावत सुनी है कि स्टाइल या तो आपमें होता है या फिर नहीं, लेकिन आप देख सकते हैं कि मैंने अपना स्टाइल बड़े होने के दौरान पैसे से खरीदा और यह एक सच्चाई है और हम में से कई ऐसा करते हैं।""
उन्होंने कहा, ""मैं अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं को खरीदने के लिए सिर्फ इसलिए पैसे बचाता था ताकि मैं उन पन्नों को फाड़ सकूं जिन पर हॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें छपी होती थीं, ताकि मैं उनके फैशन सेंस को अमल में ला सकूं और उसका इस्तेमाल एक प्रेरणा के तौर पर अपने फैशन सेंस और स्टाइल पर काम करने के लिए कर सकूं और मैं आज भी कई कलाकारों को ऐसा करते देखता हूं।""
समारोह में कई कलाकार शामिल हुए। जिम सर्भ को स्टाइल मेवन और शाहिद कपूर को सबसे स्टाइलिश पुरुष का खिताब दिया गया, जबकि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने महिलाओं की श्रेणी में यह पुरस्कार जीता।
--आईएएनएस
X

Recommended

Click to listen..