कालाबाजारी की सूचना मिलने पर करें छापेमारी: धर्मेंद्र

Jamui News - डीएम धर्मेंद्र कुमार ने गुरुवार को सभी पदाधिकारियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लॉकडाउन के दौरान चुस्त...

Mar 27, 2020, 07:15 AM IST

डीएम धर्मेंद्र कुमार ने गुरुवार को सभी पदाधिकारियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लॉकडाउन के दौरान चुस्त दुरुस्त रहने निर्देश दिया। वीसी के माध्यम से मुख्य रूप से आवश्यक सामान की उपलब्धता एवं आपूर्ति निर्बाध रखने की समीक्षा की गई। डीएम ने सभी बीडीओ, सीओ, बीएसओ को संबोधित करते हुए कहा कि आवश्यक सामानों की निर्बाध अपूर्ति जारी रखने के लिए आवश्यक कदम उठाये जाएं। उन्होंने कहा कि अगर कोई कालाबाजारी करता है तो रेड डालकर उस पर कार्रवाई करें। प्रशिक्षु बीडीओ स्वतंत्र कुमार सुमन ने बताया कि सभी व्यापारियों को पास जारी किया गया है। कल से व्यक्तिगत पास भी जारी किया जाएगा। मौके पर जिला पंचायती राज पदाधिकारी संतोष कुमार, सिविल सर्जन विजयेन्द्र सत्यार्थी, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी डाॅ. जनार्दन आदि थे।

आवश्यक वस्तुओं के विक्रेताओं को निर्गत होगा आईकार्ड

झाझा|किराना दुकान, दवा दुकान, सब्जी, दूध, पानी बेचने वालों को लॉकडाउन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बिहार खुदरा विक्रेता संघ झाझा ने जमुई डीडीसी अरुणकुमार ठाकुर, एसडीओ लखींद्र पासवान, एसडीपीओ भास्कर रंजन, बीडीओ डीके प्रभाकर, सीओ अमित रंजन, थानाध्यक्ष सिधेश्वर पासवान से आईकार्ड निर्गत करने की मांग किया। इसी संदर्भ में गुरुवार को संघ के सदस्यों ने आईकार्ड फॉर्म भरकर थाना में जमा किया। अआईकार्ड निर्गत हो जाने से ये लोग आराम से अपना व्यापार कर सकते हैं। अध्यक्ष ने कहा कि कार्ड निर्गत होने के बाद वे प्रशासन के निर्देशानुसार ही अपना व्यापार करेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना