बाहर से आए 125 लोगों को किया होम आईसोलेट

Tonk News - राजमहल | कंजर बस्ती में बाहर से आए लोगों की जानकारी लेते सरपंच किशन सोयल व अन्य। राजमहल | कोरोना वायरस के चलते...

Mar 27, 2020, 09:21 AM IST
Rajmahal News - rajasthan news 125 people came from outside to home isolate

राजमहल | कंजर बस्ती में बाहर से आए लोगों की जानकारी लेते सरपंच किशन सोयल व अन्य।

राजमहल | कोरोना वायरस के चलते ग्राम में राज्य व राज्य के बाहर से आए सवा सौ से अधिक व्यक्तियों को प्रशासन द्वारा घर में रहने की सलाह देते हुए होम आईसोलेशन किया है। घर के बाहर होम आईसोलेशन का पर्चा चस्पा किया है। इन लाेगों के स्वास्थ्य पर निगरानी रखने के साथ बाहर से आने वाले लोगों की पूर्ण जानकारी प्रतिदिन एकत्रित की जा रही है।

सरपंच किशन गोपाल सोयल ने बताया कि ग्राम व आस पास के क्षेत्र में राज्य व राज्य के बाहर से आने वाले लोगों की जानकारी प्रतिदिन एकत्रित की जा रही है। गुरुवार तक लगभग सवा सौ से अधिक लोग गुजरात, दिल्ली, भुवनेश्वर तथा जयपुर, भीलवाड़ा सहित कई जगहों से ग्राम व आस पास के क्षेत्र में आए थे। पंचायत सहायक सचिव राकेश पाराशर, आयुर्वेद वैद्य गिर्राज शर्मा, अध्यापक मथुरा लाल मीणा, पुलिसकर्मियों ने कंजर बस्ती मंे जाकर बाहर से आने वाले लोगों की जानकारी ली गई है।

ग्राम पंचायत प्रशासन ने गांव में दुकानें खुलने का समय निर्धारित किया है। बताया कि पंचायत क्षेत्र में परचूनी व किराने की दुकानें खुलने का समय सुबह 7 बजे से 11
बजे तक निर्धारित किया है। मेडिकल की दुकानें पूरे दिन खुलेंगी। सब्जी व फल विक्रेता एक जगह नहीं बैठकर फेरी लगाकर सुबह 7 से 11 बजे व शाम को 4 से 6 बजे फल-सब्जी बेचेंगे।

X
Rajmahal News - rajasthan news 125 people came from outside to home isolate

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना