1.7 लाख कराेड़ रु. का पैकेज; 22 लाख स्वास्थ्यकर्मियाें का 50 लाख रु. का बीमा

Bhilwara News - देश में सबसे युवा मरीज की मौत पर चिंता देश में गुरुवार को कोरोना के 96 नए मरीज सामने आए। अब संक्रमण 27 राज्यों...

Mar 27, 2020, 07:05 AM IST

देश में सबसे युवा मरीज की मौत पर चिंता

देश में गुरुवार को कोरोना के 96 नए मरीज सामने आए। अब संक्रमण 27 राज्यों में फैल चुका है। 16 दिन में 16 मरीजों की मौत हो चुकी है। गुरुवार को दम तोड़ने वालों में इंदौर का 35 साल का युवक भी था। देश में इतनी कम उम्र में कोरोना से मौत का यह पहला मामला है। मध्यप्रदेश के अलावा जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में 65 वर्षीय, महाराष्ट्र के मुंबई में 65 वर्षीय, गुजरात में 70 वर्षीय मरीज की जान गई। राजस्थान में काेराेना से पहली माैत हाे गई। गुरुवार काे भीलवाड़ा में 73 वर्षीय वृद्ध ने दम ताेड़ा। इस बीच, प्रदेश में 5 नए राेगी भी मिले। इनमें से 2 भीलवाड़ा में मिले हैं, जो इन्हीं बुजुर्ग के बेटे व पोती हैं। जयपुर के रामगंज इलाके में एक पॉजिटिव मिला। रोगी के आसपास के एक किमी एरिया में कर्फ्यू लगा दिया गया है। झुंझुनूं व जाेधपुर में एक-एक पाॅजिटिव मिला। जयपुर का राेगी अाेमान व झुंझुनूं का पीड़ित मिडिल ईस्ट अाैर जाेधपुर का 25 वर्षीय पीड़ित लंदन से अाया है। अब प्रदेश में कुल राेगी 43 हाे गए हैं।

लॉकडाउन के बीच प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी गुरुवार को लोगों को जागरूक करने सड़कों पर उतरीं। कोलकाता के एक सब्जी बाजार में ममता ग्राहकों के खड़े रहने के लिए जमीन पर गोले बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग समझा रही थीं। लेकिन, पीछे उनके सारे अफसर एक साथ ग्रुप में खड़े थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना