• Hindi News
  • Rajasthan
  • Pali
  • Jaitaran News rajasthan news 2 new patients have come in the district so far 24 figures of kareena suspects

जिले में 2 नए मरीज अाए सामने, अब तक 24 पहुंचा काेराेना संदिग्धाें का अांकड़ा

Pali News - काेराेना संदिग्धाें का अांकड़ा दिनाेंदिन बढ़ रहा है। गुरुवार काे काेराेना के दाे नए संदिग्ध मरीज सामने अाए।...

Mar 27, 2020, 08:00 AM IST
Jaitaran News - rajasthan news 2 new patients have come in the district so far 24 figures of kareena suspects

काेराेना संदिग्धाें का अांकड़ा दिनाेंदिन बढ़ रहा है। गुरुवार काे काेराेना के दाे नए संदिग्ध मरीज सामने अाए। जिन्हें अाइसाेलेशन वार्ड में रखा गया है। बताया जाता है िक दाेनाेंे ही संदिग्ध मुंबई में काम करते थे। कुछ दिन पहले ही अपने-अपने गांव लाैटे हैं। लक्षण दिखने पर दाेनाें बांगड़ अस्पताल पहुंचे। पीएमअाे डाॅ. अारपी अराेड़ा ने बताया िक गुरुवार काे दाे नए संदिग्ध सामने अाए। इनमें से एक नया खेड़ा बाली निवासी युवक है, जाे मुंबई में नाैकरी करता है। कुछ दिन पहले ही वह गांव लाैटा था। मामूली लक्षण दिखने पर अस्पताल अाया, चूंकि वह मुंबई से अाया, इसलिए एहतियात के ताैर पर उसे अाइसाेलेशन वार्ड में रखा गया। इसी तरह गुंदाेज के निवासी एक व्यक्ति भी कुछ दिन पहले मुंबई से लाैटा था, जाे वहां मजदूरी करता है। उसमें भी लक्षण दिखने पर गुरुवार सुबह 108 से बांगड़ अस्पताल पहुंचा। उसे भी अाइसाेलेशन वार्ड में रखा गया है। अब तक काेराेना के 24 संदिग्ध मरीज सामने अाए। इसमें से एक मरीज में काेराेना की पुष्टि हुई है। 21 की रिपाेर्ट निगेटिव अाई है। 3 संदिग्धाें की रिपाेर्ट अाना बाकी है। इसमें एक रिपाेर्ट राेहट के भाकरीवाला निवासी व्यक्ति की है।

गुंदाेज में 30 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया

गुंदाेज. गांव मंे 30 बेड का अाइसाेलेशन बेड बनाया गया। ग्राम विकास अधिकारी भूपेंद्रसिंह ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 15 ताे वहीं राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय में 15 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया।

फूड पैकेट व खाद्य सामग्री वितरण के लिए एसडीएम तोमर को बनाया नोडल अधिकारी

पाली| कोरोना वायरस के संबंध में जिले में फूड पैकेट व खाद्य सामग्री के वितरण के लिए उपखंड अधिकारी रोहिताश्व सिंह तोमर को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। कलेक्टर जैन ने एक आदेश जारी कर कोरोना वायरस के संबंध में जिले में फूड पैकेट के साथ खाद्य सामग्री वितरण के लिए सभी स्वयंसेवी संगठनों व संस्थाओं से समन्वय स्थापित कर सहायता उपलब्ध करवाने के लिए उपखंड अधिकारी पाली को नोडल अधिकारी बनाया गया है, जिनके टेलीफोन नंबर 02932-252810 व मोबाइल नंबर 98105-24888 है तथा इनकी ईमेल आईडी [email protected] है। सभी स्वयंसेवी संगठन व अन्य संस्थाएं एवं व्यक्ति जो भी फूड पैकेट व अन्य सामग्री वितरित करना चाहते हैं अथवा किसी भी प्रकार से कोई सहायता करना चाहते हैं तो वे नोडल अधिकारी को सूचित कर सकते है। उनकी व्यवस्था के अनुसार वितरण करवाया जाना सुनिश्चित करना होगा। संबंधित उपखंड में इस प्रकार की कोई भी कार्रवाई करने से पूर्व संबंधित उपखंड अधिकारियों को भी आवश्यक रूप से सूचित करेंगे, ताकि फुड पैकेट व कच्ची सामग्री पैकेट का वितरण प्रभावी तरीके से सुनिश्चित किया जा सके।


आवश्यक सेवाओं के लिए परिचय पत्र बनाने की ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू

पाली| जिला प्रशासन की ओर से आवश्यक सेवाओं के लिए परिचय पत्र बनाने की ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू की है। एसडीएम रोहिताश्व सिंह तोमर ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा आवश्यक सेवाओं के उपयोग के लिए बनाए जाने वाले स्वीकृति पास को जारी करने की प्रक्रिया सरल बनाने के लिए वेबसाइट http://www.dmpali.in बनाई गई हैं। वेबसाइट के जरिए आवेदनकर्ता ऑनलाइन आवेदन कर सकता है। प्रशासन द्वारा इसे अप्रूव या रद्द कर करने की जानकारी का स्टेटस वेबसाइट पर ही मिलेगी। अप्रूव आवेदन के परमिशन के लिए जिला प्रशासन पाली से संपर्क कर प्राप्त किया जा सकेगा।

सोजत. लॉकडाउन का सोजत शहर में पूर्ण असर दिखाई दिया एवं बाजार आदि पूर्ण बंद रहे एवं सड़कें सूनी रही। यह ड्राेन से फोटो उपलब्ध कराया सोजत डीएसपी डॉ. हेमंत जाखड़ ने।

यह सन्नाटा जरूरी, इसी से आएगी खुशहाली

Jaitaran News - rajasthan news 2 new patients have come in the district so far 24 figures of kareena suspects
X
Jaitaran News - rajasthan news 2 new patients have come in the district so far 24 figures of kareena suspects
Jaitaran News - rajasthan news 2 new patients have come in the district so far 24 figures of kareena suspects

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना