3 झोलाछाप पकड़े, क्लीनिक भी किए सीज

Bharatpur News - दैनिक भास्कर की पहल पर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा प्रदेशवासियों से हुए रूबरू, भरतपुर के पाठक के फोन पर हुई...

Mar 27, 2020, 08:55 AM IST
Nagar News - rajasthan news 3 hawks holding clinics
दैनिक भास्कर की पहल पर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा प्रदेशवासियों से हुए रूबरू, भरतपुर के पाठक के फोन पर हुई कार्रवाई

कोरोना की दवा के नाम पर मरीजों से ठगी

भरतपुर. अवैध रूप से इलाज करने वालों की क्लिनिक को सीज करते हुए।

भरतपुर| कोरोना वायरस का इलाज करने का दावा करके भोले-भाले मरीजों का बिना लाइसेंस व डिग्री के इलाज करने वाले लोगों के खिलाफ जिला प्रशासन ने चिकित्सा विभाग व पुलिस के सहयोग से संयुक्त कार्रवाई गुरुवार को शहर के तीन क्लीनिक्स को सीज कर दिया। दरअसल, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा दैनिक भास्कर के ट्विटर हैंडल और सोशल मीडिया के माध्यम से गुरुवार को प्रदेशवासियों से रूबरू हुए थे। जब वे सवालों के जवाब दे रहे थे तभी भरतपुर के एक पाठक ने फोन करके झोलाछाप और फर्जी डॉक्टरों के बारे में जानकारी दी। इस पर चिकित्सा मंत्री ने तुरंत जिला पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी और जिला प्रशासन के अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

जिला प्रशासन की टीम ने शहर के पक्का बाग स्थित ब्रज नगर और अनिरुद्ध नगर क्षेत्र में जाकर चैक किया तो चिराग हॉस्पिटल पर दवाओं का भंडार मिला। इसके अलावा हॉस्पिटल में मरीजों के करीब 10 बैड भी थे। एसडीएम और चिकित्सा अधिकारियों ने तुरंत सभी दवाओं को जब्त किया और हॉस्पिटल को सीज कर दिया। इसके अलावा टीमों ने क्लिनिक ब्रज नगर इलाके में के.एस क्लिनिक, दीक्षित क्लिनिक पर भी छापा मारा और दोनों जगह अवैध रूप से क्लिनिक संचालित मिलीं। उन्हें भी प्रशासन ने सीज कर दिया। एसडीएम संजय गोयल का कहना है कि प्रशासन को सूचना मिली थी कि जिसके बाद डिप्टी सीएमएचओ डा. लक्ष्मण सिंह ने सभी क्लिनिक को सीज किया है। तीनों क्लिनिक के डॉक्टर्स की डिग्री नोटिस देकर प्राप्त की जाएगी।

X
Nagar News - rajasthan news 3 hawks holding clinics

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना