पेड़ से लटकाकर युवती की हत्या, 5 लोग नामजद किए

Dholpur News - पिता का आरोप- आरोपी रात को घर से उठाकर ले गए थे पुत्री को गुरुवार को बसई घियाराम गांव में सुबह एक घर के बाड़े में...

Mar 27, 2020, 08:50 AM IST
Maniya News - rajasthan news 5 killed by a woman hanging from a tree

पिता का आरोप- आरोपी रात को घर से उठाकर ले गए थे पुत्री को

गुरुवार को बसई घियाराम गांव में सुबह एक घर के बाड़े में पेड़ पर फांसी लगाकर एक युवती की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही राजाखेड़ा थानाधिकारी राजाराम एवं उपनिरीक्षक अभजीत मीना मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। वहीं मनिया सीओ वासुदेव भी मौके पर पहुंचे घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं फोरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य एकत्रित किए गए। जिसके बाद शव को राजाखेड़ा के शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया और पोस्टमार्टम कराया गया। इस मामले में मृतक युवती के पिता ने गांव में ही रहने वाले एक परिवार के 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली ललिता के पिता ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी पुत्री को गांव का ही एक युवक नागेंद्र पुत्र महावीर लंबे समय से रास्ते मे परेशान और छेड़छाड़ करता था। उन्होंने रिपोर्ट में कहा है कि 25 मार्च की रात्रि में लगभग ढाई से तीन बजे के बीच नागेंद्र, छत्रपाल पुत्र महावीर, भानसिंह पुत्र बहोरि, सुग्रीव पुत्र खरग सिंह, जितेंद्र पुत्र नहाना उसके घर में घुस आए और ललिता को उठा कर ले गए। बाद में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी।


राजाखेड़ा. घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित करती फोरेंसिक टीम।

X
Maniya News - rajasthan news 5 killed by a woman hanging from a tree

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना