रोजाना 200 लोगों के लिए एक परिवार बना रहा भोजन के पैकेट

Zila News News - काेरोना वायरस संक्रमण राेकने के लिए चल रहे लॉक डाउन के दौरान शहर में एक ऐसा भी परिवार है कि जो इस संकट की घड़ी में...

Mar 27, 2020, 07:21 AM IST

काेरोना वायरस संक्रमण राेकने के लिए चल रहे लॉक डाउन के दौरान शहर में एक ऐसा भी परिवार है कि जो इस संकट की घड़ी में विधायक रामलाल शर्मा द्वारा जरूरतमंदों को वितरित किए जाने वाले भोजन के पैकेटों को बनाने में मदद कर रहा है। विधायक रामलाल शर्मा ने बताया कि शहर की रहने वाली सुमन अग्रवाल का परिवार रोजाना जरूरतमंदों के लिए तैयार किए जाने वाले भोजन के पैकेटों के लिए गर्म व ताजा भोजन बनाकर पैकेट तैयार कर रहा है। मदद में जुटी सुमन अग्रवाल ने बताया कि वह गृहिणी है, जो प्रतिदिन 200 लोगों के लिए भोजन के पैकेट तैयार कर रही है।

फुलेरा | गुरूवार को लॉकडाउन के दौरान आमजन को राहत देने को लेकर सब्जी मण्डी व किराने की दुकानें खुलने का प्रशासन व व्यापार महासंघ व विधायक निर्मल कुमावत ने सभी की सहमति से निर्णय लिया था, लेकिन बहुत से किराणा व्यापारी अपनी दुकान के सामने दूरी बनाने को लेकर गोल चिन्ह बनाकर ग्राहकों को उसमें खडा़ करके एक-एक को सामान देकर प्रशासन का पूरा सहयोग करते हुए नजर आए। थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने सभी लोगों को अपने-अपने घरों में रहने की अपील की व व्यापार महासंघ के तत्वावधान में सोनी धर्मशाला में निराश्रित व साधन नहीं मिलने से यहां पर रुके हुए लोगों को निशुल्क भोजन व्यवस्था करवाई।

चौमू | जरूरतमंदों के लिए भोजन तैयार करती सुमन अग्रवाल के परिजन।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना