एबीवीपी ने घर-घर निशुल्क बांटे मास्क

Gangapur News - अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई गंगापुर द्वारा मिर्जापुर वार्ड नं 6 की कॉलोनी में घर घर जाकर कोरोना वायरस के...

Mar 27, 2020, 07:40 AM IST
Gangapur News - rajasthan news abvp distributed free masks from house to house

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई गंगापुर द्वारा मिर्जापुर वार्ड नं 6 की कॉलोनी में घर घर जाकर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को निशुल्क मास्क वितरण किया गया। एबीवीपी के नगर मंत्री सीताराम गुर्जर ने बताया कि वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को मास्क का निशुल्क वितरण कर इसके उपयोग की जानकारी दी। साथ ही लोगों से घरों पर ही रहने, बार बार साबुन से हाथ धोने और सर्दी, जुकाम या खांसी होने पर तत्काल डॉक्टर से सलाह लेने के लिए प्रेरित किया। एबीवीपी की छात्रा प्रमुख अंजलि चौरासिया ने भी आमजन से सरकार द्वारा दिए निर्देशों की पालना करने, अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और घर पर रहकर ही अपना और परिवार को सुरक्षित रखने के लिए कहा।

इसी तरह देश में सभी इमरजेंसी सेवाओं में गैस वितरक शामिल है, ऐसे में महुकलां में गुरुवार को महुकलां में सरपंच लखन माली की ओर से गैस वितरकों को निशुल्क मास्क वितरित किए गए। साथ ही सभी को भीड़ एकत्रित नहीं होने देने, आमजन से घरों पर ही रहने, अपने आसपास में गरीब और भोजन विहीन लोगों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर राम प्रसाद सैनी, सुकराम सैनी, महेशचंद गुर्जर, प्यार सिंह गुर्जर, चिंटूलाल, रामस्वरूप सैनी आदि मौजूद थे।

गंगापुर सिटी | मास्क बांटते अभाविप कार्यकर्ता।

X
Gangapur News - rajasthan news abvp distributed free masks from house to house

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना