प्रशासन ने सब्जियां वितरित की, आज घर-घर दूध पहुंचेगा

Bhilwara News - कोरोना लॉक डाउन में गुरुवार काे प्रशासन ने लोगों में सब्जियां वितरित करवाई। दूध की सप्लाई शुक्रवार सुबह अाॅटाे...

Mar 27, 2020, 07:50 AM IST

कोरोना लॉक डाउन में गुरुवार काे प्रशासन ने लोगों में सब्जियां वितरित करवाई। दूध की सप्लाई शुक्रवार सुबह अाॅटाे से होगी। उपखंड अधिकारी उम्मेदसिंह राजावत ने बताया कि यहां 3 दिन से दूध का वितरण नहीं हो रहा था।

लॉकडाउन का पालन कराने के लिए डीएसपी देशराजसिंह गुर्जर, थाना प्रभारी हरीश सांखला सहित पुलिस के जवान सार्वजनिक स्थल व चौराहा पर तैनात हैं। इनकी मॉनिटरिंग अधिकारी कर रहे हैं। तहसीलदार मुकुलसिंह शेखावत, पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रवीण शर्मा भी व्यवस्थाओं में जुटे रहे। जयगुरुदेव संगत ने लोगों व निशक्तजन को भोजन वितरित किया। जयगुरुदेव संगत के जिलाध्यक्ष विष्णु कुमार सोनी ने बताया कि जय गुरुदेव आश्रम पर खाना तैयार करवाकर उपखंड अधिकारी के दिशा निर्देश अनुसार जरूरतमंद लोगों को वितरण करवाया जा रहा है। महिंद्रा ट्रैक्टर के दीपक टाक की ओर से सूखी खाद्य सामग्री जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध कराई जा रही है। इधर, उपखंड क्षेत्र में टोंक जिले की सीमा पर चौकी लगाई गई है। जहां बाहर से आने वाले वाहनों को रोका जा रहा है।

बिना आदेश के खुली दुकान काे कराया बंद

प्रशासन द्वारा किराना सामग्री घर-घर पहुंचाने की व्यवस्था किराना व्यापार मंडल के माध्यम से की है। इसके बावजूद बावजूद कतिपय व्यापारियों ने गुरुवार दोपहर को अपनी दुकानें खोल कर सामान देने लग गए। इससे दुकानों के बाहर धीरे-धीरे लोगों की संख्या बढ़ने लगी। दूध की डेयरी पर भी शाम को दूध वितरण की सूचना पर लोग जमा होने लगे। तहसीलदार ने नाराजगी जताई और बंद करने के निर्देश दिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना