बाहुबली विकास समिति करेगी जरूरतमंद लोगों की सहायता

Banswara News - कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा देशभर में लॉकडाउन करने के बाद कई लोगों के लिए भरण...

Mar 27, 2020, 06:47 AM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा देशभर में लॉकडाउन करने के बाद कई लोगों के लिए भरण पोषण का संकट पैदा हो गया है, और उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कई भामाशाह आगे बढ़कर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में असहाय लागों की सहायता और काॅलोनी वासियों को जागरूक करने के लिए बाहुबली काॅलोनी विकास समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों की बैठक महेेंद्र कुमार जैन की अध्यक्षता और भाजपा नगर अध्यक्ष नीलेश पंचोरी के मुख्य आतिथ्य में बाहुबली काॅलोनी स्थित गौशाला में हुई। जिसमें कोरोना महामारी को लेकर उससे उत्पन्न होने वाली विभिन्न समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए एक कमेटी का गठन किया गया, जो सर्वे कर ऐसे जरूरतमंद लोगों की सूची तैयार करेगी तथा विकास समिति उचित सहयोग समाधान का प्रयास करेगी।

उक्त कमेटी में महावीर बोहरा, नरेन्द्र भावसार, रामशंकर जोशी, महेंद्र कुमार जैन अध्यक्ष दिगम्बर जैन समाज और मोहनलाल पंड्या को नियुक्त किया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना