जरूरतमंदों की मदद के लिए भामाशाह-दानदाता आगे आ रहे

Banswara News - राहत कोष में विकास बामनिया ने दिए 1.11 लाख रुपए हरसिद्धि फिलिंग स्टेशन के प्रोपाइटर विकास बामनिया ने कोरोना...

Mar 27, 2020, 06:27 AM IST

राहत कोष में विकास बामनिया ने दिए 1.11 लाख रुपए

हरसिद्धि फिलिंग स्टेशन के प्रोपाइटर विकास बामनिया ने कोरोना महामारी से आमजन को बचाने और रोकथाम के लिए कोराना राहत कोष में 1.11 लाख रुपए की सहयोग राशि दी है। विकास ने अपने पिता टीएडी मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया से प्रेरित होकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा स्थापित राहत कोष के लिए अपनी ओर से 1.11 लाख रुपए का चेक जिला कलेक्टर को भेंट किया। इस दौरान उनके साथ नगर परिषद के सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, अशोक शुक्ला भी थे। इससे पहले राज्यमंत्री बामनिया भी एक माह का वेतन इस कोष में दे चुके हैं। साथ ही विधायक मद से भी एक लाख की स्वीकृति जारी की है। विकास बामनिया ने दौसा में फंसे बांसवाड़ा के मजदूरों को स्वयं वहां गए और लेकर आए। साथ ही चिकित्सकीय जांच करवाई आैर राहत सामग्री देकर घर पहुंचाया।

एलपीजी एसाेसिएशन ने की 1,14,400 रुपए की मदद

21 दिन के लाॅकडाउन के दाैरान जरूरतमंदाें काे भाेजन अाैर राहत सामग्री मुहैया कराने के लिए एलपीजी एसाेसिएशन की अाेर से गुरुवार काे 1,14,400 रुपए जिला रसद अधािकारी हजारीमल अालाेरिया के नेतृत्व में जिला कलेक्टर कैलाश बैरवा अाैर अतिरिक्त जिला कलेक्टर नरेश बुनकर काे साैंपे। राशि देते समय बांसवाड़ा एलपीजी एसाेसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र चोपड़ा, संरक्षक राजेश कटारा, कोषाध्यक्ष रमेशचंद्र जैन, प्रदीप आलोरिया, मुकेश पाटीदार, हिमांशु कटारा, कमल चोपड़ा आदि मौजूद रहे। ओजरिया बाईपास पर गारियापाड़ा में अलग-अलग डेरों में रहने वाले 32 जनों को भारत माता न्यास के परियोजना प्रमुख रामस्वरूप महाराज के निर्देश पर समाजसेवी पंकज मालोत ने नगर परिषद के एक्सईएन दिलीप गुप्ता से संपर्क कर भोजन पैकेट उपलब्ध कराए। ये लोग रोज कमाकर रोज खाने वाले हैं।

बांसवाड़ा| काेराेना वायरस के संक्रमणा की राेकथाम अाैर बचाव के लिए प्रदेशा में लगाए गए लाॅक डाउन के दाैरान जरूरतमंदाें तक निशुल्क भाेजन व खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए भामाशाह और दानदाता आगे आ रहे हैं। गुरुवार को बांसवाड़ा एलपीजी डीलर संघ की ओर से 1 लाख 14 हजार 400 रुपए, डॉ. विकास बामनिया की ओर से 1 लाख 11 हजार, चंदूलाल जैन खांदू कॉलोनी की ओर से 55 हजार, मैसर्स सर्राफा हेतलाल मुकुन्दलाल प्रो. राजेन्द्र सर्राफ पीपली चौक की ओर से 31 हजार, शताब्दी ट्रैवल्स के मुजफ्फर अली की ओर से 5100 रुपए का चेक कलेक्टर को दिया गया। इसी प्रकार रॉयल ग्रुप, गणेश भक्त मंडल, मां उमा निराश्रित की ओर से 210, जिला प्रशासन की ओर से 250, मां की रसोई (सद्भाव सेवा संस्थान) की ओर से 70, वेलनेस फाउण्डेशन की ओर से 70, नगर परिषद् की ओर से 600 भोजन के पैकेट जरूरतमंदों को दिए गए। साथ ही गुजरात से पैदल आने वाले दानपुर, बाजना के 70 लोगों को जिला प्रशासन ने बिस्किट और पानी की बोतलें दी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना