भामाशाह ने मदद के लिए दिए 1 लाख

Nagour News - ग्राम पंचायत खोखर व मंगलाना में असहाय व जरूरत मंद लोगों की सहायता के लिए भामाशाह आगे आ रहे है। ग्राम विकास...

Mar 27, 2020, 08:50 AM IST

ग्राम पंचायत खोखर व मंगलाना में असहाय व जरूरत मंद लोगों की सहायता के लिए भामाशाह आगे आ रहे है। ग्राम विकास अधिकारी बाबू लाल मीणा व सुभाष बनिया ने बताया कि पंचायत खोखर मे बीस से अधिक असहाय परिवारों के लिए आटा, दाल, तेल व अन्य खाद्य सामग्री के अलावा ग्राम देवली खुर्द के लोगों ने सहायता के लिए नकद राशि भी भेंट की है। वही ग्राम पंचायत मंगलाना क्षेत्र के भामाशाह द्वारा जरूरतमंद परिवारों के लिए भी खाद्य सामग्री पंचायत मुख्यालय पर पहुंचा दी गई है। दोनों ही क्षेत्र के भामाशाहों ने नाम गुप्त रखने की बात कही। बीसीएमएचआे परबतसर सीपी जोशी ने लोगों को हिदायत दी है कि खाद्य सामग्री का आदान-प्रदान करते समय भी हाथों पर दस्तानों का प्रयोग करें व हाथों की धुलाई अवश्य करें।

डेगाना/चुई| कोरोना वायरस की बीमारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा की गई अपील के तहत डेगाना के प्रशासन के द्वारा डेगाना कोरोना रिलीफ फंड की स्थापना गत दिनों की गई, जिसमे पुंदलौता के भामाशाह मुकेश टांडी व चैना राम टाडा द्वारा मास्क, सेनेटाइजर दवा सहित जरूरतमंदों के लिए भोजन व्यवस्था करवाने के लिए एक लाख रुपए की सहयोग राशि डेगाना बीसीएमओ डॉ. रामकिशोर सारण, पंचायत समिति एईएन महावीर बांगड़ा के हाथों राशि डेगाना कोरोना रिलीफ फंड को सौंफी गई। इस मौके पर एईएन महावीर बांगड़ा, एसडीएम कार्यालय कर्मचारी दिनेश कुमार बेड़ा, भामाशाह मुकेश टांडी, चैना राम टाडा, मुकेश धोजक, नरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

मीठड़ी मारवाड़ | राजकीय उमावि ढाणीपुरा प्रधानाचार्य चम्पा चौधरी ने बताया कि मांगीलाल कछावा, राजेश, शमीम बानो, रामचंद्र सिंह, किरण कासनियां, ओमप्रकाश खदाव, विनोद शर्मा, बलवीर सिंह, सुनील कुमार मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना