भीलवाड़ा: अभी तक पाॅजिटिव लोगों में सभी बांगड़ हाॅस्पिटल का स्टाफ, रोगी या परिजन

Jaipur News - काेराेनाजाेन भीलवाड़ा सबसे बड़ी राहत यह है कि अभी तक पाॅजिटिव अाने वाले मरीजाें में अधिकतर बांगड़ हाॅस्पिटल का...

Mar 27, 2020, 07:50 AM IST
Jaipur News - rajasthan news bhilwara so far positive people in all bangar hospital staff patients or relatives

काेराेनाजाेन भीलवाड़ा सबसे बड़ी राहत यह है कि अभी तक पाॅजिटिव अाने वाले मरीजाें में अधिकतर बांगड़ हाॅस्पिटल का स्टाफ है। इसके अलावा कुछ वहां अाने वाले मरीज अाैर बाकी इन मरीजाें के परिजन हैं। अभी तक शहर या जिले के अाम नागरिकाें में काेराेना से संबंधित काेई जानकारी नहीं अाई है।

भीलवाड़ा में राहत की बात यह है कि यहां एमजी हाॅस्पिटल के अाइसाेलेशन वार्ड में भर्ती दाे अाैर पाॅजिटिव राेगी की इलाज के बाद कराई गई दूसरी जांच रिपाेर्ट निगेटिव अाई। इससे पहले भी एक पाॅजिटिव की रिपाेर्ट निगेटिव अा चुकी है। हालांकि पाॅजिटिव के बाद िनगेटिव रिपाेर्ट अाने वाले राेगियाें की अभी अाैर भी जांचें होंगी। मेडिकल काॅलेज के प्रिंसिपल डाॅ. राजन नंदा ने बताया कि तीनाें निगेटिव रिपाेर्ट वालाें काे स्टेप डाउन कर दूसरे वार्ड में भर्ती किया गया है। अभी इनकी अाैर जांचें करवाई जाएंगी। इधर, लगातार इलाज के बाद दूसरे राेगी की रिपाेर्ट निगेटिव अाने के बाद उनका इलाज कर रहे डाॅक्टर्स अाैर नर्सिंगकर्मियाें ने अाइसाेलेशन वार्ड में गुरुवार काे जाेशीले अंदाज गाना गाया ‘जिंदगी की यही रीत है...हार के बाद ही जीत है।’ उधर, मेडिकल काॅलेज के प्रिंसिपल डाॅ. राजन नंदा का कहना है कि जयपुर एसएमएस हाॅस्पिटल से सुबह मांडल क्षेत्र के एक व्यक्ति की रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई, लेकिन शाम काे एसएमएस हाॅस्पिटल से सूचना अाई कि टेक्निकल मिस्टेक के कारण उसकी रिपाेर्ट पाॅजिटिव हाे गई थी, जबकि शाम को रिपाेर्ट निगेटिव बताई है। इधर, तीन पॉजिटिव रोगी बढ़ने पर एमजी हाॅस्पिटल के अाइसाेलेशन वार्ड में नर्सिंगकर्मियाें ने वार्ड में ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता, मन का विश्वास कमजाेर हाे ना....’ भजन गाकर भगवान से प्रार्थना की।

नर्सिंगकर्मियाें ने की प्रार्थना ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता, मन का विश्वास कमजाेर हाे ना...’


महात्मा गांधी चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 3 राेगियाें की रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाने पर प्रार्थना करती टीम।

X
Jaipur News - rajasthan news bhilwara so far positive people in all bangar hospital staff patients or relatives

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना