चिट्‌टे सहित गिरफ्तार दोनों युवक न्यायिक अभिरक्षा में

Hanumangarh News - भादरा| गांव बांम्बलबास के पास 13 ग्राम चिट्‌टे सहित गिरफ्तार दो युवकों को पुलिस ने 2 दिन के रिमांड के बाद गुरुवार को...

Mar 27, 2020, 07:45 AM IST

भादरा| गांव बांम्बलबास के पास 13 ग्राम चिट्‌टे सहित गिरफ्तार दो युवकों को पुलिस ने 2 दिन के रिमांड के बाद गुरुवार को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया। मामले की जांच कर रहे भादरा थाना प्रभारी पुष्पेंद्र झाझड़िया ने बताया की भिरानी पुलिस ने 3 दिन पूर्व मुकेश पुत्र शेरसिंह जाट व पवन कुमार पुत्र इंद्रसिंह जाट निवासी साहूवाला को 13 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार किया था। मामले की जांच उन्हें सौंपी गई थी। 2 दिन के रिमांड के दौरान आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे हरियाणा के चूली गांव के जयवीर से चिट्टा लाए थे। आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे चिट्टे की लत नशे की लत के आदी हैं। इसके अलावा वे गांव में चिट्टे के नशे के आदी लोगों को चिट्टा बेचते भी हैं। गुरुवार को दोनों आरोपियों को पुलिस ने भादरा जेल में न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया।

बरवाली गांव में भाई की हत्या का आरोपी 1 दिन रिमांड पर: निकटवर्ती गांव बरवाली में अपने भाई हकीकत सी से गर्दन काट कर हत्या करने के आरोपी राजवीर को पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने आरोपी न्यायालय से 1 दिन का रिमांड लिया है। थाना प्रभारी सुरेश मील ने बताया कि आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है 1 दिन के रिमांड के बाद पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। राजवीर ने अपने भाई सुभाष की गर्दन पर रस्सी का वार कर हत्या कर दी थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना