दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में कैंडल मार्च

Jaipur News - जयपुर | हैदराबाद, टोंक, चूरू व मध्यप्रदेश में दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में विमेन इंडिया मूवमेंट ने गवर्नमेंट...

Dec 04, 2019, 09:41 AM IST
जयपुर | हैदराबाद, टोंक, चूरू व मध्यप्रदेश में दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में विमेन इंडिया मूवमेंट ने गवर्नमेंट हॉस्टल स्थित शहीद स्मारक पर प्रदर्शन और कैंडल मार्च किया। जिलाध्यक्ष नौशाबा परवीन ने कहा देश में कानून नाम की चीज नहीं रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी जी महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हैं तो दूसरी तरफ दरिंदगी के साथ में उन महिलाओं की साथ में बलात्कार और उनकी हत्या की जा रही है अभी तक केंद्र सरकार और राज्य सरकार है बलात्कारियों के खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठा रही।

न्याय के लिए कैंडल मार्च

महाराणा प्रताप क्लब (बॉलीवाल ग्राउंड) की ओर से दुष्कर्म पीड़िता को न्याय व गुनहगार को कड़ी सजा दिलवाने, ऐसी घटना राेकने के लिए सख्त कदम उठाने की मांग को लेकर सैकड़ों लोगों ने कैंडल मार्च कर श्रंद्धाजलि दी। इस अवसर पर गजराज सिंह शेखावत, महेंद्र सिंह प्रागपुरा, मुरली सिंह राठौड़, विक्रम सिंह, पिन्टू शर्मा, दीपक अग्रवाल, सौरभ कटारिया, दिनेश सैनी, सुरेश यादव, पीयूष सैन, जयपुर हॉकर यूनियन कोषाध्यक्ष हनुमान सैनी व काफी संख्या में युवा उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना